AAP Rally In Ramlila Maidan Delhi: ‘प्रभु राम के विरोधी’ रामलीला ग्राउंड में', 'आप' की महारैली पर बीजेपी ने जारी किया पोस्टर

By धीरज मिश्रा | Published: March 31, 2024 10:28 AM2024-03-31T10:28:21+5:302024-03-31T10:38:31+5:30

AAP Rally In Ramlila Maidan Delhi: तानाशाही हटाओ लोकतंत्र बचाओ की थीम पर दिल्ली के रामलीला मैदान में आम आदमी पार्टी के द्वारा महारैली हो रही है। इस रैली में इंडिया गठबंधन के नेता शामिल हो रहे हैं।

AAP maha Rally In Ramlila Maidan Delhi arvind kejriwal live updates sunita kejriwal | AAP Rally In Ramlila Maidan Delhi: ‘प्रभु राम के विरोधी’ रामलीला ग्राउंड में', 'आप' की महारैली पर बीजेपी ने जारी किया पोस्टर

Photo credit twitter

Highlightsआप की महारैली पर बीजेपी ने जारी किया पोस्टर बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि यह 'लोकतंत्र बचाओ' रैली नहीं बल्कि असल में यह 'परिवार बचाओ, भ्रष्टाचार छुपाओ' रैली हैआप ने कहा कि रैली का संदेश ये है कि देश का संविधान और लोकतंत्र खतरे में है

AAP Rally In Ramlila Maidan Delhi: तानाशाही हटाओ लोकतंत्र बचाओ की थीम पर दिल्ली के रामलीला मैदान में आम आदमी पार्टी के द्वारा महारैली हो रही है। इस रैली में इंडिया गठबंधन के नेता शामिल हो रहे हैं। इन सबके बीच इस रैली पर बीजेपी ने हमला किया है। बीजेपी दिल्ली ने एक पोस्टर जारी कर निशाना साधा। बीजेपी ने पोस्ट जारी करते हुए कहा कि प्रभु राम के विरोधी रामलीला ग्राउंड में। फोटो में इंडिया गठबंधन में शामिल राजनीतिक पार्टियों के प्रमुख नेताओं के चेहरे हैं।

आप की महारैली पर बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि यह 'लोकतंत्र बचाओ' रैली नहीं बल्कि असल में यह 'परिवार बचाओ, भ्रष्टाचार छुपाओ' रैली है।

रैली पर क्या कहते हैं आप के नेता

आप नेता सोमनाथ भारती ने कहा कि रैली का संदेश ये है कि देश का संविधान और लोकतंत्र खतरे में है। इस समय जो कोई भी भारत माता से प्यार करता है, जो कोई भी चाहता है कि भारत का संविधान बचे, वो हर व्यक्ति आज रैली का हिस्सा बनेगा। हम सभी को एक होना होगा।

आप मंत्री आतिशी ने कहा कि सुबह के 10 बजे हैं और लोग पहले से ही बड़ी संख्या में इकट्ठा हो गए हैं। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में देशभर से लोग आ गए हैं। दिल्ली की जनता जानती है कि अरविंद केजरीवाल ने उनकी जिंदगी बदल दी है। वे गिरफ्तार हैं, फिर भी उन्हें दिल्ली की चिंता है और उनके लिए संदेश भेज रहे हैं।

आप मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हम दिल्ली की सड़कों पर निकले और हमने देखा कि लोगों में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ गुस्सा है। लोगों को ये पसंद नहीं आया कि एक सीएम को जेल हो। दिल्ली के रामलीला मैदान में आज अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ महारैली का आयोजन किया जा रहा है। इंडिया गठबंधन की सभी पार्टियां और उनके नेता इसमें हिस्सा लेंगे। देश में एक बड़ा संदेश जाएगा और यह भाजपा के लिए एक बड़ी चुनौती होगी। 

Web Title: AAP maha Rally In Ramlila Maidan Delhi arvind kejriwal live updates sunita kejriwal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे