दिल्ली के महरौली इलाके में एक महिला मृत पाई गई

By भाषा | Published: November 3, 2021 04:14 PM2021-11-03T16:14:54+5:302021-11-03T16:14:54+5:30

A woman was found dead in Delhi's Mehrauli area | दिल्ली के महरौली इलाके में एक महिला मृत पाई गई

दिल्ली के महरौली इलाके में एक महिला मृत पाई गई

नयी दिल्ली, तीन नवंबर दिल्ली के महरौली इलाके में बुधवार को एक महिला अपने घर में मृत पाई गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय महिला का पति अवधेश कुमार एक मिठाई की दुकान पर काम करता है और बुधवार को जब वह काम से महरौली के छत्तरपुर पहाड़ी इलाके में स्थित अपने किराए के घर पहुंचा तो उसकी पत्नी बेहोश पड़ी हुई थी और उसके सिर से खून बह रहा था।

दक्षिणी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त बेनिटा मैरी जयकर ने बताया कि महरौली पुलिस थाने में मंगलवार की रात लगभग दो बजकर 45 मिनट पर एक पीसीआर कॉल आया, जिसमें अवधेश कुमार ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी बेहोश की हालत में है और उसके सिर से खून बह रहा है।

अवधेश और महिला की छह साल पहले शादी हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं। दो दिन पहले ही परिवार छत्तरपुर पहाड़ी स्थित किराए के मकान में रहने आया था।

पुलिस ने बताया कि अवधेश का दावा है कि उसकी पत्नी को किसी ने बुरी तरह से पीटा था। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही महिला को एक अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से इसकी विस्तृत जांच कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: A woman was found dead in Delhi's Mehrauli area

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे