ऑडियो वायरलः BJP विधायक ने कहा- 90% बिजली चोरी करते है मुस्लिम, दर्ज होना चाहिए मुकदमा

By रामदीप मिश्रा | Published: June 15, 2018 03:20 PM2018-06-15T15:20:09+5:302018-06-15T15:20:09+5:30

विधायक संजय गुप्ता ऑडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि 90 फीसदी मुसलमान बिजली चोर करते हैं और उनपर मुकदमा दर्ज होना चाहिए। हिंदुओं को छोड़ो मुसलमानों पर कार्रवाई करो। 

90 percent muslims are electricity thief says up bjp mla sanjay gupta | ऑडियो वायरलः BJP विधायक ने कहा- 90% बिजली चोरी करते है मुस्लिम, दर्ज होना चाहिए मुकदमा

ऑडियो वायरलः BJP विधायक ने कहा- 90% बिजली चोरी करते है मुस्लिम, दर्ज होना चाहिए मुकदमा

इलाहाबाद, 15 जूनः उत्तर प्रदेश में चायल विधायक से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक संजय गुप्ता का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिजली विभाग के एक इंजीनियर अविनाश सिंह को फोन पर धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। इस मामले को लेकर बिजली विभाग के कर्मचारी धरने पर बैठ गए और विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। 

दरअसल, विधायक संजय गुप्ता ऑडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि 90 फीसदी मुसलमान बिजली चोर करते हैं और उनपर मुकदमा दर्ज होना चाहिए। हिंदुओं को छोड़ो मुसलमानों पर कार्रवाई करो। 

उन्होंने इजीनियर से फोन पर पूछा कि एफआईआर किसके-किसके लिए भेजी है, इसके बाद इंजीनियर ने कहा कि सर एक नरेंद्र कुमार के नाम से भेजी है। इस पर बीजेपी विधायक ने कहा कि उनके ऊपर क्या आरोप है, जिस पर इंजीनियर ने कहा कि सर मीटर लगा हुआ था, मीटर में केबल जुड़ा हुआ नहीं था। डायरेक्ट यूज कर रहे थे।

इसके बाद भड़ने बीजेपी विधायक ने इंजीनियर से कहा, 'देखो यार अविनाश आप राजस्व बढ़ाने के लिए खूब सुधारात्मक कार्रवाई करो... दमनात्मक कार्रवाई करोगे तो आपकी ऐसी की तैसी... और विभाग की ऐसी की तैसी। मैं सबको ठीक करूंगा... पहले मुस्लिम बस्ती में जाइए अभी... पूरी बिजली 90 प्रतिशत चोरी वो करते हैं... जाइये पहले जाकर वहां पर चेक करिए... कितने मुस्लिमों के खिलाफ एफआईआर हुई तारीख निकलवाइए... डाटा मुझको दीजिए... मैं लखनऊ बात करूंगा शासन में... खाली हिंदुओं को प्रताड़ित करते हो तुम लोग... कितने चेक किए मुस्लिमों के घर... पूरी बिजली चोरी कर रहे हैं वो।'

खबरों के अनुसार, विधायक संजय गुप्ता यहीं नहीं रुके और अपने समर्थकों के साथ बिजली विभाग के कार्यालय में पहुंच गए और धार्मिक आधार पर बिजली चोरी का डाटा मांगा। 

मीडिया से बात करते हुए विधायक ने कहा, 'मैंने इनसे पूछा कि आप हिंदू समाज के यहां खूब जाते हैं? ठीक है लेकिन आप मुस्लिम समाज के यहां क्यों नहीं जाते? जनता का आरोप है कि एक पक्ष के साथ ही कार्रवाई हो रही है। मैंने जनता की आवाज को उनके तक पहुंचाने का काम किया है। हमने इसका डाटा प्राप्त किया है जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।'

विधायक की इस दादागिरी को लेकर बिजली कर्मचारी धरने पर बैठ गए हैं। उनका आरोप है कि विभाग के कर्मचारियों को धमकाया जा रहा है और रिश्वत देने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। उनका कहना है कि संजय गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें!

Web Title: 90 percent muslims are electricity thief says up bjp mla sanjay gupta

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे