कोरोना वायरस की वजह से एक्ट्रेस की मौत, ‘द योगी बीयर शो’ को आवाज देकर बनाई थी पहचान

By भाषा | Published: April 3, 2020 03:20 PM2020-04-03T15:20:38+5:302020-04-03T16:39:50+5:30

कोरोना की वजह से अब तक 'स्टार वार्स' एक्टर एंड्र्यू जैक, ग्रैमी और सीएमए अवॉर्ड विनर फेमस अमेरिकी सिंगर जोई डिफी, जापानी कॉमेडियन केन शिमुरा आदि सितारों का निधन हो चुका है।

The Yogi Bear Show voice actress Julie Bennett dies of Covid-19 | कोरोना वायरस की वजह से एक्ट्रेस की मौत, ‘द योगी बीयर शो’ को आवाज देकर बनाई थी पहचान

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsटैलेंट एजेंट मार्क श्रोग्स ने फॉक्स न्यूज को बताया कि बेनेट की लॉस एंजिलिस में सेडार्स-सिनाई मेडिकल सेंटर में 31 मार्च को मौत हो गईहॉलीवुड स्टार एंड्र्यू जैक की मौत के बाद इस वायरस ने ग्रैमी अवॉर्ड विनर फेमस सिंगर एडम स्लेजिंजर की जान ले ली थी। 

हैन्ना-बारबरा कार्टून सीरीज ‘‘द योगी बीयर शो’’ में सिंडी बीयर की आवाज के लिए पहचानी जाने वाली अनुभवी कलाकार जूली बेनेट की कोरोना वायरस के कारण 88 साल की उम्र में मौत हो गई। उनके टैलेंट एजेंट मार्क श्रोग्स ने फॉक्स न्यूज को बताया कि बेनेट की लॉस एंजिलिस में सेडार्स-सिनाई मेडिकल सेंटर में 31 मार्च को मौत हो गई। मैनहट्टन में जन्मीं बेनेट ने स्नातक की डिग्री लेने के तुरंत बाद थियेटर, रेडियो और टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत की थी।

हाल ही में बेनेट ने ‘‘गार्फील्ड एंड फ्रेंड्स’’ और ‘‘स्पाइडर-मैन : द एनिमेटेड सीरीज’’ में अपनी आवाज दी थी। इससे पहले हॉलीवुड स्टार एंड्र्यू जैक की मौत के बाद इस वायरस ने ग्रैमी अवॉर्ड विनर फेमस सिंगर एडम स्लेजिंजर की जान ले ली थी। कोरोना से जूझ चुके ऑस्कर विनर अभिनेता टॉम हैंक्स ने एडम के निधन को लेकर ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया है। स्लेजिंजर 52 वर्ष के थे। हाल ही में उन्हें कोरोना पॉजीटिव पाया गया था।

न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। एडम 90के दशक के फेमस म्यूजिक बैंड फाउंडेशन ऑफ वेन में बास प्लेयर और को-राइटर रह चुके हैं। कोरोना की वजह से अब तक 'स्टार वार्स' एक्टर एंड्र्यू जैक, ग्रैमी और सीएमए अवॉर्ड विनर फेमस अमेरिकी सिंगर जोई डिफी, जापानी कॉमेडियन केन शिमुरा आदि सितारों का निधन हो चुका है।

Web Title: The Yogi Bear Show voice actress Julie Bennett dies of Covid-19

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे