इस फेमस मॉडल के एक लाइन के ट्वीट से हो गया स्नैपचैट को 86 अरब का घाटा!

By पल्लवी कुमारी | Published: February 23, 2018 03:33 PM2018-02-23T15:33:47+5:302018-02-23T16:15:10+5:30

काइली जेनर ने स्नैपचैट के नए यूजर इंटरफेस को लेकर अपनी राय ट्विटर पर जाहिर की थी।

kardashian sisters Kylie Jenner one tweet Wiped Out $1.3 Billion of Snap chat Market | इस फेमस मॉडल के एक लाइन के ट्वीट से हो गया स्नैपचैट को 86 अरब का घाटा!

इस फेमस मॉडल के एक लाइन के ट्वीट से हो गया स्नैपचैट को 86 अरब का घाटा!

अमेरिकी मॉडल काइली जेनर अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। काइली जेनर के एक ट्वीट से सोशल मीडिया मैसेजिंग और मल्टीमीडिया ऐप स्नैपचैट को न केवल फॉलोवर्स बल्कि अरबों रुपये का नुकसान हो गया है।गुरुवार (22 फरवरी) का दिन स्नैपचैट के लिए सच में काफी बुरा रहा होगा। काइली जेनर फेमस मॉडल और रियल्टी टीवी स्टार किम कार्दाशियां की छोटी बहन हैं।

काइली जेनर ने बस इतना ट्वीट किया कि, वह अब स्नैपचैट का इस्तेमाल नहीं करती हैं। विदेशी वेबसाइट के मुताबिक काइली के इस ट्वीट के बाद  स्नैपचैट की पैरेंट कंपनी के शेयर 6.1 फीसदी तक गिरे और कंपनी को मार्केट वैल्यू के हिसाब से 1.3 अरब डॉलर का झटका लगा। इस रकम को अगर रुपए में देखा जाए तो यह तकरीबन 84 अरब 46 करोड़ रुपए होती है। हालांकि इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।



ऐसी अफवाह है कि स्नैपचैट को इसलिए घाटा हुआ है क्योंकि इस एप की नई डिजाइन  यूजर्स को पसंद नहीं आ रही है। इसी वजह से काइली जेनर भी यह ट्वीट किया कि वह  स्नैपचैट का इस्तेमाल नहीं कर रही हैं।
 

काइली का यह ट्वीट इतना वायरल हुआ कि इसपर कुछ ही घंटों में तकरीबन  50 हजार सेअधिक बार रीट्वीट आ गए थे। इस ट्वीट को अब तक  2 लाख 90 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया। हालांकि काइली ने इस ट्वीट के बाद इसकी भरपाई भी करनी चाहिए। उन्होंने फिर दोबार एक ट्वीट किया,  वह अब भी स्नैपचैट को पसंद करती हैं, लेकिन यह डैमेज तो हो ही चुका है। हालांकि काइली के  स्नैपचैट पर लगभग 2 करोड़ 45 लाख फॉलोवर्स हैं।



बता दें कि काइली जेनर एक फेमस मॉडल हैं। अभी हाल ही में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। काइली एक अमेरिकन सिंगर के साथ रिलेशनशिप में हैं। यह बेबी उनका उन्ही के साथ है।

काइली अमेरिका सबसे रईस फैमली कार्डाशियन-जेनर की हैं। वो फोर्ब्स की सबसे आन्त्रप्रन्योर्स की लिस्ट में सबसे कम उम्र महिला हैं। इनकी काइली कॉस्मेटिक्स नाम से एक कंपनी भी है।

Web Title: kardashian sisters Kylie Jenner one tweet Wiped Out $1.3 Billion of Snap chat Market

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे