जॉनी डेप ने एक्स-वाइफ एंबर हर्ड के आरोपों को बताया गलत, कहा- मामला ऐसा नहीं है

By मनाली रस्तोगी | Published: July 8, 2020 04:27 PM2020-07-08T16:27:56+5:302020-07-08T16:30:32+5:30

मशहूर हॉलीवुड एक्टर फेम जॉनी डेप (Johnny Depp) ने कोर्ट में मंगलवार को अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड (Amber Heard) द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत बताया।

Johnny Depp calls EX-wife Amber Heard's allegations in defamation case wrong, says - this is not the case | जॉनी डेप ने एक्स-वाइफ एंबर हर्ड के आरोपों को बताया गलत, कहा- मामला ऐसा नहीं है

जॉनी डेप ने एंबर हर्ड द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का किया खंडन (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsबताया जा रहा है कि जॉनी डेप ने अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड को तलाक के सेटलमेंट के तौर पर तकरीबन 70 लाख डॉलर दिए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि एंबर हर्ड इस रकम को अपने पास रखने के बजाय दान कर देंगी।

'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फेम जॉनी डेप (Johnny Depp) और पूर्व पत्नी एंबर हर्ड (Amber Heard) अक्सर ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। इस बार भी दोनों सुर्खियां बटोरते हुए नजर आए। वहीं, हॉलीवुड एक्टर ने  मंगलवार को लंदन की एक अदालत में मानहानि के एक मामले की सुनवाई के दौरान गवाही देते हुए इस आरोप से इनकार किया कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड पर हमला किया। 

डेप ने हर्ड के आरोपों का किया खंडन

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

डेप ने अपनी पूर्व पत्नी पर उन्हें ‘‘दैत्य’’ की तरह पेश करने का भी आरोप लगाया। डेप ने ‘द सन’ के एक लेख को लेकर उसके खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया है। इसके लेख में उन्हें ‘‘पत्नी को पीटने वाला’’ के रूप में पेश किया गया है। मामले की सुनवाई के पहले दिन डेप उच्च न्यायालय में पेश हुए और कार्यवाही कक्ष में अपनी गवाही दी। 

जॉन क्रिस्टोफर डेप ने ली शपथ

अभिनेता ने अदालत में शपथ लेकर अपनी गवाही दी, जिसमें उन्होंने अपना पूरा नाम जॉन क्रिस्टोफर डेप बताया। डेप ने 2018 की एक खबर को लेकर अखबार के प्रकाशक, न्यूज ग्रुप न्यूजपेपर्स और उसके कार्यकारी संपादक डान वूटन पर मुकदमा दायर किया है। इसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के प्रति हिंसकबर्ताव किया और अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया। डेप ने इन आरोपों का पूरी तरह से खंडन किया। 

लॉस एंजिल्स में की थी शादी

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

डेप ने कहा कि हर्ड ने पूरी दुनिया को बताया ‘‘मुझसे उसकी जान को खतरा है और अगर मैं चाहूं तो काफी भयानक दैत्य बन सकता हूं। मगर मामला ऐसा नहीं है।’’ बता दें, डेप (57) और मॉडल-अभिनेत्री हर्ड (34) 2011 की कॉमेडी फिल्म ‘‘द रम डायरी’’ के सेट पर मिले थे और फरवरी 2015 में लॉस एंजिल्स में दोनों ने शादी कर ली थी। 

सेटलमेंट के तौर पर दिए 70 लाख डॉलर

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

इस बीच ये भी बताया जा रहा है कि जॉनी डेप ने अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड को तलाक के सेटलमेंट के तौर पर तकरीबन 70 लाख डॉलर दिए हैं। हालांकि ये कयास लगाए जा रहे हैं कि एंबर हर्ड इस रकम को अपने पास रखने के बजाय दान कर देंगी। मालूम हो, दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया था। 

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

इसके बाद से दोनों लगातार एक-दूसरे पर मारपीट और गाली-गलौज का आरोप लगा रहे हैं। यही नहीं, हॉलीवुड एक्टर ने घरेलू हिंसा को लेकर वॉशिंगटन पोस्ट के एक लेख में उन्हें बदनाम करने के लिए हर्ड के खिलाफ पांच करोड़ डॉलर का मामला दर्ज कराया है, जिसकी सुनवाई अगले साल होने वाली है। 

(भाषा इनपुट के साथ)

 

Web Title: Johnny Depp calls EX-wife Amber Heard's allegations in defamation case wrong, says - this is not the case

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे