hockey world cup 2018 china holds ireland draw with 1 1 australia into quarterfinals | हॉकी वर्ल्ड कप 2018: चीन और आयरलैंड का मैच ड्रा, ऑस्ट्रेलिया की क्वॉर्टर फाइनल में जगह पक्की
चीन-आयरलैंड मैच ड्रॉ

भुवनेश्वर: चीन ने हॉकी वर्ल्ड कप-2018 के ग्रुप-बी में मंगलवार को अपने से ऊंची रैंकिंग वाली टीम आयरलैंड को 1-1 से ड्रा पर रोक दिया। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया का क्वार्टर फाइनल में सीधे प्रवेश करने का रास्ता साफ हो गया है। ऑस्ट्रेलिया ने इससे पहले इंग्लैंड को 3-0 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। 

बहरहाल, आयरलैंड के खिलाफ चीन के जिन ग्यू ने मैच के 43वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदल कर टीम का खाता खोला लेकिन इसके अगले ही मिनट में आयरलैंड के एलन साउदर्न ने गोलकर स्कोर को बराकर कर दिया। 

पूल-बी में दो मैचों में चीन का यह लगातार दूसरा ड्रॉ है और वह दो अंकों के साथ तालिका में दूसरे नंबर पर है। वहीं, आयरलैंड का दो मैचों में यह पहला ड्रॉ है। आयरलैंड अब एक अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। पूल-बी में आस्ट्रेलिया दो मैचों में छह अंक लेकर शीर्ष पर है। 

ऑस्ट्रेलिया अब अपना आखिरी लीग मैच सात दिसंबर को चीन के खिलाफ खेलेगा जबकि इंग्लैंड का सामना इसी दिन आयरलैंड से होगा।


Web Title: hockey world cup 2018 china holds ireland draw with 1 1 australia into quarterfinals
हॉकी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे