ब्लैक बिकिनी में जैकलीन ने बिखेरे अपनी फिटनेस के जलवे, जानें खुद को कैसे रखती है फिट

By उस्मान | Published: September 16, 2019 03:04 PM2019-09-16T15:04:52+5:302019-09-16T15:04:52+5:30

आकर्षक फिगर की मालकिन जैकलीन को जिम वर्कआउट के अलावा डांस और स्विमिंग का भी शौक है.

jacqueline fernandez diet, workout and beauty secrets in Hindi | ब्लैक बिकिनी में जैकलीन ने बिखेरे अपनी फिटनेस के जलवे, जानें खुद को कैसे रखती है फिट

ब्लैक बिकिनी में जैकलीन ने बिखेरे अपनी फिटनेस के जलवे, जानें खुद को कैसे रखती है फिट

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अपनी खूबसूरत अदाओं और आकर्षक फिगर से जैकलीन ने लाखों दर्शकों का दिल जीता है। हाल ही में एक बार फिर जैकलीन फर्नांडिस की सेक्सी और हॉट वीडियो में दिलकश अंदाज देखने को मिला है। जैकलीन फर्नांडिस का बोल्ड रूप हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ सेक्सी फोटो शेयर की हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

यकीनन ब्लैक कलर के टू पीस में जैकलीन कुछ ज्यादा ही बोल्ड और सेक्सी लग रही हैं। उनका फिगर आकर्षक लग रहा है। ऐसा सेक्सी फिगर पाने का हर लड़की का सपना होता है। जाहिर है जैकलीन अपने फिगर को हॉट एंड सेक्सी बनाने के लिए स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन फॉलो करती हैं। चलिए जानते हैं उनके फिटनेस सीक्रेट्स।

जैकलीन फर्नांडिस फिटनेस सीक्रेट्स
जैकलीन फर्नांडिस सुबह उठकर सबसे पहले ग्रीन टी लेना पसंद करती हैं। इसके बाद जैकलीन एक से दो घंटे तक वर्कऑउट करती हैं। उनके फिटनेस रूटीन में स्विमिंग, डांसिंग और योगासन भी शामिल हैं। बिजी शेड्यूल होने के बावजूद वे योगासन प्राणायाम के लिए समय निकाल ही लेती हैं। जैकलीन रोजाना जिम जाती हैं और हफ्ते में कम से कम 3 बार वेट-लिफ्टिंग करती हैं।

जैकलीन फर्नांडिस ब्यूटी सीक्रेट्स
जैकलीन रोजाना अपनी त्वचा की क्लींजिंग, टोनिंग और मॉइस्चराइजिंग करती हैं। इस स्किन केयर रूटीन को वे भूल से भी मिस नहीं करती हैं। जैकलीन नो-मेकअप लुक में अधिक दिखती हैं। मेकअप के केमिकल से अपनी त्वचा को बचाए रखती हैं। एक समय था जब जैकलीन के चेहरे पर मुंहासों का भंडार था, लेकिन त्वचा की देखभाल कर उन्होंने इससे छुटकारा पाया। जैकलीन पानी का अधिक से अधिक सेवन करती हैं। यह बॉडी को अन्दर से साफ कर त्वचा निखारता है।

जैकलीन साल 2006 में जैकलीन मिस श्रीलंका यूनिवर्स का ताज भी अपने नाम कर चुकी हैं। साल 2009 में फिल्म 'अलादीन' से जैकलीन ने डेब्यू किया। इसके बाद साजिन खान के ही निर्देशन में जैकलीन ने 'हाउसफुल' फिल्म भी की। जैकलीन सलमान खान के साथ 'किक' मूवी में भी नजर आईं।

Web Title: jacqueline fernandez diet, workout and beauty secrets in Hindi

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे