दर्शकों के बिना रोजाना मैच, कोरोना टेस्ट के बीच इस देश में होगी फुटबॉल की वापसी

By भाषा | Published: June 10, 2020 08:03 PM2020-06-10T20:03:53+5:302020-06-10T20:03:53+5:30

सप्ताह के आखिर में बार्सीलोना की टक्कर मालोरका से और रीयाल मैड्रिड का मुकाबला ऐबार से होगा...

With virtual fans and daily matches, soccer returns to Spain | दर्शकों के बिना रोजाना मैच, कोरोना टेस्ट के बीच इस देश में होगी फुटबॉल की वापसी

दर्शकों के बिना रोजाना मैच, कोरोना टेस्ट के बीच इस देश में होगी फुटबॉल की वापसी

खाली पड़े स्टेडियमों के सामने, सप्ताहांत की बजाय रोजाना मैच और अनगिनत कोरोना वायरस जांच के साथ स्पेन में फुटबॉल की वापसी होने जा रही है। स्पेनिश लीग तीन महीने बाद इस सप्ताह फिर शुरू हो जायेगी। 

कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे बीच में रोक दिया गया था। बुंदेसलीगा के बाद यूरोप में शुरू होने वाली यह दूसरी लीग होगी। प्रीमियर लीग और इटालियन लीग आने वाले समय में शुरू हो जायेंगी। स्पेनिश लीग का पहला मुकाबला सेविला और रीयल बेतिस के बीच होगा। 

गत चैम्पियन बार्सीलोना के मैड्रिड से दो अंक अधिक हैं। लीग के 19 जुलाई तक रोज मैच होंगे। हर मैच से पहले सभी खिलाड़ियों और कोचों की जांच की जायेगी। 

स्टेडियम फिलहाल खाली है लेकिन लीग ने कहा है कि सत्र के आखिर में दर्शक स्टेडियम में लौट सकते हैं। सरकार धीरे धीरे लॉकडाउन हटा रही है। स्पेन में कोरोना वायरस महामारी से करीब 28000 लोग मारे गए हैं।

Web Title: With virtual fans and daily matches, soccer returns to Spain

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे