सचिन से ISL मैच में मिलीं इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश, ट्विटर पर साझा की तस्वीर

By विनीत कुमार | Published: February 24, 2018 05:05 PM2018-02-24T17:05:15+5:302018-02-24T17:12:52+5:30

प्रिया ने कोच्चि के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपने साथी एक्टर रोशन रहूफ और अपने छोटे भाई के साथ पहुंची थीं।

priya varrier meets sachin tendulkar isl match in kochi tweet photos | सचिन से ISL मैच में मिलीं इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश, ट्विटर पर साझा की तस्वीर

सचिन तेंदुलकर से मिली प्रिया प्रकाश

एक मलयाली फिल्म 'ओरु अडार लव' के एक वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद रातों-रात चर्चा में आईं और महेंद्र सिंह धोनी को अपना चहेता क्रिकेटर बताने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने सचिन तेंदुलकर से मुलाकात की तस्वीर ट्वीट की है। प्रिया प्रकाश ने शुक्रवार को कोच्चि में आईएसएल के एक मैच के दौरान सचिन ने मुलाकात की।

यह मैच चेन्नईयन एफसी और केरला ब्लास्टर्स के बीच खेला जा रहा था। प्रिया ने कोच्चि के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपने साथी एक्टर रोशन रहूफ और अपने छोटे भाई के साथ पहुंची थीं। यह सभी पीले रंग की जर्सी में थे। प्रिया ने चेन्नईयन एफसी के खिलाफ केरला ब्लास्टर्स का स्पोर्ट करते हुए एक तस्वीर भी डाली है। (और पढ़ें: INDvSA: तीसरे टी20 में धोनी पर होंगी निगाहें, इस नए इतिहास से महज 'एक कदम' दूर)


प्रिया ने इसी मैच के बाद सचिन तेंदुलकर और अभिषेक बच्चन से मिलीं। उन्होंने तेंदुलकर के फुटबॉल मैच देखते हुए भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। 


मैच के बाद प्रिया और रोशन ने सचिन से मुलाकात की और सोशल मीडिया पर फोटो भी साझा की। यह मैच 0-0 से ड्रा रहा। केरला ब्लास्टर्स फिलहाल आईएसएल में पांचवें पायदान पर है।


Web Title: priya varrier meets sachin tendulkar isl match in kochi tweet photos

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे