इस टीम में 3 लोगों का कोरोना टेस्ट आया था पॉजिटिव, टीम के बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट भी आई सामने

By भाषा | Published: May 4, 2020 08:29 PM2020-05-04T20:29:36+5:302020-05-04T20:29:36+5:30

कोलोन टीम के मिडफील्डर निकलस हॉप्टमैन और डिफेंडर इस्माइल जेकब्स के अलावा क्लब फिजियो भी कोरोना वायरस से पॉजीटिव पाए गए थे।

Bundesliga team Cologne tests negative for virus after 3 positive cases | इस टीम में 3 लोगों का कोरोना टेस्ट आया था पॉजिटिव, टीम के बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट भी आई सामने

कोलोन फुटबॉल टीम में 3 लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था।

Highlightsबुंदेसलीगा की दोबारा फुटबॉल लीग शुरू करने की उम्मीदें सोमवार को बढ़ गई।कोलोन टीम के सदस्यों के परीक्षण में कोरोना वायरस के और मामले सामने नहीं आए।

बर्लिन। बुंदेसलीगा की दोबारा फुटबॉल लीग शुरू करने की उम्मीदें सोमवार को बढ़ गई, जब कोलोन टीम के सदस्यों के परीक्षण में कोरोना वायरस के और मामले सामने नहीं आए। जर्मनी की इस लीग को इस महीने दोबारा शुरू करने की उम्मीदों को शुक्रवार को झटका लगा था जब कोलोन टीम तीन सदस्य मिडफील्डर निकलस हॉप्टमैन और डिफेंडर इस्माइल जेकब्स के अलावा क्लब फिजियो पॉजीटिव पाए गए थे।

क्लब ने सोमवार को बताया कि इन तीनों को पृथक रखा गया है और रविवार को हुए दूसरे दौर के परीक्षण में टीम और स्टाफ के सभी सदस्यों के नतीजे नेगेटिव आए हैं। जर्मन फुटबाल लीग (डीएफएल) ने 16 मई से खाली स्टेडियम में मुकाबले कराने की योजना बनाई है बशर्ते एंजेला मर्केल सरकार से इस सिलसिले में उसे इजाजत मिल जाए।

इस संबंध में बुधवार को फैसला किए जाने की उम्मीद है। रविवार को जर्मनी के खेल मंत्री होर्स्ट सीहोफर ने कहा था कि कोलोन में पॉजीटिव मामले आने के बावजूद वह बुंदेसलीगा को फिर शुरू करने का समर्थन करते हैं।

Web Title: Bundesliga team Cologne tests negative for virus after 3 positive cases

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे