इस रक्षाबंधन ट्राई करें आलिया भट्ट जैसी ड्रेसेस, कम खर्चे में ट्रेडिशनल लुक के साथ मिलेगा कम्फर्ट

By गुलनीत कौर | Published: August 24, 2018 11:33 AM2018-08-24T11:33:27+5:302018-08-24T11:33:27+5:30

Raksha Bandhan 2018 Special: पेश हैं यहां इन्स्टाग्राम से अलिया भट्ट के कुछ पॉपुलर और सबसे स्टाइलिश इंडियन ऑउटफिट, जिन्हें आप इस रक्षाबंधन पहन सकती हैं।

Raksha Bandhan Special: 8 trendy, stylish and traditional outfits of Alia Bhatt you can try on rakshabandhan | इस रक्षाबंधन ट्राई करें आलिया भट्ट जैसी ड्रेसेस, कम खर्चे में ट्रेडिशनल लुक के साथ मिलेगा कम्फर्ट

इस रक्षाबंधन ट्राई करें आलिया भट्ट जैसी ड्रेसेस, कम खर्चे में ट्रेडिशनल लुक के साथ मिलेगा कम्फर्ट

अगर अभी तक कंफ्यूज हैं कि रक्षाबंधन पर क्या पहनें, तो हम आपकी इसमें कुछ मदद कर सकते हैं। हम इन्स्टाग्राम से आपके लिए अलिया भट्ट के कुछ पॉपुलर और सबसे स्टाइलिश इंडियन ऑउटफिट लेकर आए हैं, जिन्हें आप इस रक्षाबंधन पहन सकती हैं। अब आप सोच रही होंगी कि इतने कम समय में अलिया जैसी ड्रेस बनवाना तो मुमकिन नहीं है। लेकिन हम आपको बताएंगे कि कैसे आप एक दिन इस तरह की मिलती-जुलती ड्रेस बनवा सकती हैं।

1. लॉन्ग कॉटन कुर्ती

अगर आपको मार्किट से इस तरह का प्रिंट मिल जाए तो बहुत बढ़िया बात है। नहीं तो आप कॉटन फैब्रिक का कोई भी प्रिंट कपड़ा खरीद लें और टेलर से एक ही दिन में इस तरह की कुर्ती बनाने को कह दें। इस कुर्ती में डिजाइनिंग के नाम पर केवल फ्रंट पर प्लेट्स डाली गई हैं। लेकिन इतनी सिम्पल होने के बावजूद भी यह कुर्ती स्टाइलिश लगती है। 

2. टॉप एंड जैकेट

अगर रक्षाबंधन पर इंडियन और वेस्टर्न के कॉम्बिनेशन का कुछ पहनना चाहती हैं तो मार्किट से एक लोग टॉप या फ्लोर टच एकदम सिंपल कुर्ती ले आएं। उसके ऊपर पहनने के लिए प्लेन वाइट बिना बाजू वाली जैकेट ले लें। ऑउटफिट के साथ लंबे ट्रेडिशनल झुमके पहनें। इस तरह रक्षाबंधन पर आप इंडियन प्लस वेस्टर्न फ्यूज़न में दिखेंगी।

ये भी पढ़ें: गर्मियों में दिखें आलिया की तरह कूल एंड ब्यूटीफुल, देखें उनके बेस्ट इन्स्टाग्राम लुक्स

3. इंडियन स्टाइल स्कर्ट-टॉप

इस तरह की हूबहू ड्रेस आपको ना मिले सके तो आप फेयरी स्टाइल का टॉप ले आएं और साथ में प्रिंट स्कर्ट ले लें। रंग के मामले में भी आप एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं लेकिन ध्यान रहे कि स्कर्ट और टॉप दोनों का रंग डार्क ना हो। नहीं तो ड्रेस भड़कीली लगेगी।

4. लॉन्ग टॉप विद पलाज्जो

मार्किट में कई तरह के पलाज्जो मिल जाएंगे। इनमें अलग-अलग स्टाइल से लेकर महंगे-सस्ते सभी शामिल होते हैं। आप अपने बजट के हिसाब से एक प्रिंटेड पलाज्जो ले लें और उसके ऊपर पहनने के लिए लॉन्ग टॉप ले लें। अगर आपके पास पहले से घर पर ऐसा टॉप है तो आपके और पैसे बच जाएंगे। पलाज्जो के साथ प्लेन टॉप भी पहना जा सकता है जिसे कमर से पलाज्जो के अन्दर दबाकर पहनेंगी तो ट्रेंडी लुक देगा।

ये भी पढ़ें: जीन्स खरीदते समय याद रखें ये 5 बातें, पैसे खराब होने से बच जाएंगे

5. ट्रेडिशनल लेकिन स्टाइलिश लहंगा

अगर आपका बजट अधिक है और रक्षाबंधन को एक बड़े इवेंट की तरह लेना चाहती हैं तो आप लहंगे भी चुन सकती हैं। और अलिया द्वारा पहना ये लहंगा ट्रेडिशनल होने के साथ स्टाइलिश भी है। इस तरह का हूबहू लहंगा मिलना मुश्किल हो तो सीक्वेंस वर्क वाली रेडीमेड चोली खरीद लें और साथ में नेट वाली स्कर्ट ले लें। नेट का ही स्टाइलिश दुपट्टा साथ में कैरी करें। पैसा भी कम खर्च होगा और तकरीबन ऐसी ही लुक मिल जाएगी।

6. कॉटन सूट

मार्किट में बहुत सारे कॉटन सूट मिल जाते हैं। सिले हुए या केवल फैब्रिक भी मिलता है लेकिन अगर समझ में ना आए कि किस तरह का सूट लें तो अलिया का यह सूट अच्छा एक्साम्प्ल है। यह सिंपल है, कलर भी अच्छा है और साथ में सिल्वर एक्सेसरीज पहनी जाए तो और भी अच्छा लगेगा।

ये भी पढ़ें: साधारण ब्रा में लाएं ये 5 छोटे और आसान बदलाव, कम्फर्ट के साथ पाएंगी ट्रेंडी लुक

7. हैवी सूट विद सिम्पल दुपट्टा

अगर आप एक दिन में सूट सिल्वा सकती हैं तो मार्केट से चंदेरी का कपड़ा ले आएं। फ्रॉक स्टाइल में फ्लोर टच सूट के साथ पलाज्जो सिल्वायें और इसके साथ नेट का दुपट्टा लें। सूट की लुक हैवी होने के बावजूद भी यह हल्का लगेगा और राखी के हिसाब से बेस्ट लगेगा।

8. प्रिंटेड पलाज्जो सूट

अपनी पसंद का प्रिंटेड कपड़ा लें और एक ही कपड़े से सूट की शर्ट और पलाज्जो दोनों सिल्वा लें। प्लेन दुपट्टा लें और उसके चारों किनारों पर गोटा लगवा लें। सूट के साथ ट्रेडिशनल झुमके पहनें। आपका परफेक्ट रक्षाबंधन लुक तैयार है।

English summary :
Raksha Bandhan 2018 Special: Here are some of the popular and most stylish Indian outfits of Alia Bhatt from Instagram, which you can wear this Rakshabandan.


Web Title: Raksha Bandhan Special: 8 trendy, stylish and traditional outfits of Alia Bhatt you can try on rakshabandhan

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे