एक्सपर्ट से जानें, कैसे दिख सकते हैं इस ठंड में फैशनबल और हॉट

By मेघना वर्मा | Published: December 31, 2017 11:50 AM2017-12-31T11:50:25+5:302017-12-31T12:25:26+5:30

पार्टी और इस नए साल के सीजन में हर कोई फैशनेबल दिखना चाहता परफेक्ट लुक पाने के लिए आप भी अपना सकते हैं कुछ टिप्स। 

how to look fashionable and hot in this New Year Party | एक्सपर्ट से जानें, कैसे दिख सकते हैं इस ठंड में फैशनबल और हॉट

एक्सपर्ट से जानें, कैसे दिख सकते हैं इस ठंड में फैशनबल और हॉट

न्यू ईयर की पार्टी हो या कोई भी इवेंट, ठंड में फैशन को बनाए रखना मुश्किल हो जाता है लेकिन आज हम आपके लिए ब्यूटी एक्सपर्ट के कुछ खास टिप्स लेकर आए हैं, जिन्हें फॉलो करके आप इस ठंड में भी फैशनेबल दिख सकते हैं।

लैक्मे फैशन वीक समर/रिजॉर्ट (जेन नेक्स्ट) की डिजाइनर पद्मा राज केशरी ने सर्दियों में पुरुषों के लिए फैशनेबल नजर आने के संबंध में कुछ सुझाव दिए हैं।

गोल गले के स्वेटर के साथ पहने सफेद शर्ट

पद्मा बताती हैं कि ठंड में गर्माहट और स्मार्ट लुक के लिए गोल गले के स्वेटर के साथ एक सफेद शर्ट पहन सकते हैं। जिसके कॉलर को आप स्वेटर के बाहर निकालकर पहन सकते हैं। इससे ना सिर्फ स्मार्ट लुक आएगा बल्कि गले को ठंड से भी बचा जा सकता है। इसके साथ ही ट्रेंच कोट पहनें, जो हमेशा फैशन में बना रहता है। 

गहरे रंगों का सीजन है

ठंड में अंदरूनी गर्माहट के साथ ऐसा ऑउटफिट पहने जो आंखो को भी गर्माहट दें। ठंड में गहरे रंग आंखो को भी गर्माहट देते हैं। डिजाइनर पद्मा राज केशरी बताती हैं की सर्दी में ग्रे, याक ब्राउन, गहरा नीला, बैंगनी आदि गहरे रंग के स्पोर्ट आउटफिट पहनना चाहिए। अब इस न्यू ईयर की पार्टी में आप भी अपने आउटफिट का रंग डार्क रख सकते हैं।  

बिना मफलर के लुक अधूरा

न्यू ईयर की पार्टी या ठंड की किसी भी पार्टी में जाएं तो अपने साथ स्टाइलिश मफलर जरूर कैरी करें। इससे ना सिर्फ ठंड से बचा जा सकता है बल्कि ये आपके लुक को भी अच्छा बनाता है। पद्मा राज केशरी कहती हैं कि कंप्लीट लुक के लिए हर पुरुष को मफलर या ऊन के नेक वार्मर को पहनना चाहिए। 

इंटरनेशनल वुलमार्क प्राइज की ग्लोबल फाइनलिस्ट रुचिका सचदेवा ने भी इस संबंध में महिलाओं के लिए कुछ सुझाव दिए हैं 

रुचिका कहती हैं कि सर्दियों में मेरिनो वूल बेहतरीन फैब्रिक होता है। यह आपको ठंड से बचाता है। मेरिनो वूल के कपड़े आपको आकर्षक लुक देते हैं। यह किसी भी परिधान की शोभा बढ़ाते हैं। गर्म कपड़ों की लेयरिंग न सिर्फ आपके लिए आरामदायक साबित होती है बल्कि आपको सर्दियों में फैशनेबल लुक भी देती है। विभिन्न प्रकार के रंगों वाले गर्म परिधान चुनें और विभिन्न लेंथ वाले मेरिनो वूल के कपड़े इस्तेमाल में लाएं, जो आपको गर्म भी रखेंगे।

 

Web Title: how to look fashionable and hot in this New Year Party

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे