Diwali Special: दिवाली पर अपने चेहरे की चमक बढाएं इन फेस मास्क के साथ, यहां मिल रहे आधी कीमत पर

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: October 16, 2019 01:30 PM2019-10-16T13:30:31+5:302019-10-16T13:30:31+5:30

इस बार दिवाली के त्योहार पर आपके चेहरे की चमक बढ़ाने के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन (Amazon) के सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Great Indian Festival) में डील्स ऑन फेस मास्क से आप अपनी सुंदरता में चार चांद लगा सकती हैं।

Diwali Beauty Tips: Beauty Tips for Diwali, Face Mask Offer on Amazon Buy Now, Glow With These Face Masks On This Diwali | Diwali Special: दिवाली पर अपने चेहरे की चमक बढाएं इन फेस मास्क के साथ, यहां मिल रहे आधी कीमत पर

Glow With These Face Masks On This Diwali

Highlightsसिरम मास्क जापानी सकुरा फूल के रस से मिला हुआ बना है जो रूखी और बेजान त्वचा में निखार ला देती हैत्योहार में कपड़ो के साथ चेहरे की चमक भी उतनी जरूरी है

फेस्टिव सीजन के मौके पर हर कोई खुद को टिप-टॉप दिखना चाहता है। त्योहार में कपड़ो के साथ चेहरे की चमक भी उतनी जरूरी है। ऐसा होने पर घर और बाहर सभी लोगों को निगाहें आप पर ही टिकी रहेंगी।

इस बार दिवाली के त्योहार पर आपके चेहरे की चमक बढ़ाने के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन (Amazon) के सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Great Indian Festival) में डील्स ऑन फेस मास्क से आप अपनी सुंदरता में चार चांद लगा सकती हैं। आपको इस सेल में डेबिट कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई, आईसीआईसीआई कार्ड के साथ बोनस ऑफर समेत 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट, बजाज फिंसर्व कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई के साथ 100 रु. की बचत का ऑफर मिल रहा है।

1- Garnier Skin Naturals, Sakura White, Face Serum Sheet Mask (Pink), 32g

ये सिरम मास्क जापानी सकुरा फूल के रस से मिला हुआ बना है जो रूखी और बेजान त्वचा में निखार ला देती है। इससे 15 मिनट में ही चेहरे पर गुलाबी निखार आ सकता है। इस पैक को आप अमेजन से 100 रु से ही कम 90 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर 9 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

2- Garnier Skin Naturals, Fresh Mix Vitamin C, Face Serum Sheet Mask (Orange), 33 g

गार्नियर का ये फेस मास्क संतरे से बना है जो आपके चेहरे को विटामिन सी के गुण देगा। अगर आपका भी चेहरा डल है यानी कि उसमें ग्लो नहीं है या फिर आपकी स्किन रूखी हो रही है तो आपको इस फेस पैक को जरूर ट्राई करना चाहिए। इस फेस मास्क की कीमत 140 रुपये है।

3- Rorec Organic Korea Glowing Sheet Mask Brightening Face Masks Combo

इस कॉम्‍बो फेस मास्‍क में ब्‍लूबैरी, ऑलिव ऑयल, शहद और अनार का फेस मास्‍क है। ये चेहरे की खोई नमी लौटाता है और स्किन को पोषण देता है। इससे स्किन नरम और मुलायम होती है। सनटैन को भी इस कॉम्‍बो फेस मास्‍क से हटाया जा सकता है। इस फेस मास्‍क की कीमत 800 रुपये है लेकिन फेस मास्‍क अमेजन  में आप इसे 76 प्रतिशत के डिस्‍काउंट के साथ 192 रुपये में खरीद सकते हैं।

4- The Face Shop Unisex Brightening Masksheet Combo, 100 g (Pack of 5)

इस फेस पैक कॉम्बो में आपको 5 फेस मास्क मिलेंगे जो आपकी स्कीन को चमकदार बनाएगी। इस पैक से आप अपनी बेजान त्वचा से छुटकारा पा सकते हैं। इनमें नींबू, शिया बटर, चावल, अनार और एवोकैडो फेस मास्‍क है। इस फेस मास्क की कीमत 500 रुपये है लेकिन अमेजन के सेल में डिस्काउंट ऑन फेस मास्क में आप इसे 50 प्रतिशत की छूट के साथ खरीद सकते हैं। छूट के बाद ये 250 रुपये में मिलेगा।

5- The Face Shop Unisex Glowing Masksheet Combo, 100 g (Pack of 5)

ये 5 मास्‍कशीट का कॉम्‍बो पैक है। इसमें एवोकैडो, ऑलिव ऑयल, ब्‍लूबैरी, एलोवेरा और शिया बटर का फेस मास्‍क है। इससे मिनटों में चेहरे पर निखार आता है। ये चेहरे से थकान को दूर कर चमक लाता है। इस फेस मास्‍क की कीमत 500 रुपये है लेकिन अमेजन (Amazon) के फेस मास्‍क ऑनलाइन में आप इसे 50 प्रतिशत की छूट के साथ 250 रुपये में खरीद सकते हैं।

Web Title: Diwali Beauty Tips: Beauty Tips for Diwali, Face Mask Offer on Amazon Buy Now, Glow With These Face Masks On This Diwali

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे