लैक्मे फैशन वीक 2018: पिंक-ब्लू लहंगे में छाईं जाह्नवी कपूर, यंग जनरेशन को दी 3 फैशन टिप्स

By गुलनीत कौर | Published: August 25, 2018 01:08 PM2018-08-25T13:08:22+5:302018-08-25T13:08:22+5:30

जाह्नवी ने डिज़ाइनर नचिकेत बार्वे के लेटेस्ट कलेक्शन 'मिलेनियल महारानीज' के लिए रैंप पर डेब्यू किया।

Dhadak actress Jhanvi Kapoor ramp debut at Lakme Fashion Week 2018, fashion tips for youngsters, view pics and videos | लैक्मे फैशन वीक 2018: पिंक-ब्लू लहंगे में छाईं जाह्नवी कपूर, यंग जनरेशन को दी 3 फैशन टिप्स

लैक्मे फैशन वीक 2018: पिंक-ब्लू लहंगे में छाईं जाह्नवी कपूर, यंग जनरेशन को दी 3 फैशन टिप्स

अपनी पहली फिल्म धड़क से लाखों दिलों की धड़कन बन चुकीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अब फैशन इवेंट्स में भी अपना जलवा बिखेरना शुरू कर दिया है। हाल ही में एक फैशन इवेंट के दौरान जाह्नवी पहली बार रैंप पर चलीं। वह भी बतौर शो-स्टॉपर।

हाल ही में चल रहे सबसे बड़े भारतीय फैशन इवेंट  फैशन वीक 2018 में कई डिज़ाइनर और बॉलीवुड की हस्तियों ने हिस्सा लिया। लेकिन इवेंट के दौरान डिज़ाइनर नचिकेत बार्वे के शो ने धूम मचा दी। इस शो की शो-स्टॉपर थीं जाह्नवी कपूर, जिनके रैंप पर आते ही जोर-जोर से सीटियां बजने लगीं। 

जाह्नवी दिखीं महारानी ऑउटफिट में

जाह्नवी ने डिज़ाइनर नचिकेत बार्वे के लेटेस्ट कलेक्शन 'मिलेनियल महारानीज' के लिए रैंप पर डेब्यू किया। जाह्नवी ने पिंक और ब्लू रंग का फ्लोरल डिजाइन का खूबसूरत लहंगा पहना था जिसमें वे वाकई बहुत खूब लग रही थीं।

डिज़ाइनर नचिकेत का यह फैशन शो पूरी तरह से वेडिंग और ट्रेडिशनल कलेक्शन पर आधारित था। शो के दौरान नाचिकेत की सभी मॉडल्स ने ट्रेडिशन गाउन और लंहगे पहने। अंत में रैंप पर जब जाह्नवी आईं तो सभी की नजरें उन्हीं पर टिक गईं। जाह्नवी बेहद कांफिडेंस के साथ स्टेज पर आईं और नाचिकेत और लोगों को थैंक्स भी कहा।

जाह्नवी के फ्लोरल लहंगे की खासियत

नाचिकेत की इस खूबसूरत कलेक्शन में से जाह्नवी ने जो लहंगा चुना था उसका बेस नीले रंग का था। यह डार्क ब्लू कलर था जिसके ऊपर पिंक और फिरोजी रंग के थ्रेड से काम किया गया है। लहंगा और उसकी चोली दोनों ही थ्रेड वर्क से भरे हुए हैं लेकिन डिज़ाइनर ने पूरे ऑउटफिट को बैलेंस करने के लिए साथ में डार्क पिंक रंग का कम एम्ब्रायडरी वाला दुपट्टा चुना।

ये भी पढ़ें: 

फैशन टिप्स: इन 7 तरीकों से साड़ी में भी दिखें स्लिम

हमेशा फैशन में रहते हैं ये 10 तरह के स्लीव्स स्टाइल, आपने इनमें से कितने ट्राई किए हैं?

 

रैंप शो के बाद मीडिया से बात करते हुए जाह्नवी ने आज की यंग जनरेशन को 3 फैशन टिप्स दिए, जो उन्हें हमेशा ट्रेंडी और फैशनेबल दिखने में मदद करेंगे।

जाह्नवी ने कहा:

- कभी घबराएं नहीं
- वही पहनें जो आपको पसंद हो
- और दूसरे आपके फैशन सेंस के बारे में क्या सोचते हैं, उसकी परवाह ना करें

लैक्मे फैशन वीक 2018 में जाह्नवी के डेब्यू रैंप वॉक में उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए उनकी दोनों बहनें खुशी कपूर और अंशुला कपूर भी आईं थी। खुद जाह्नवी और उनके डिज़ाइनर  नचिकेत बार्वे ने सोशल मीडिया पर फैशन शो की कई सारी तस्वीरें और विडियो भी शेयर की हैं। 

Web Title: Dhadak actress Jhanvi Kapoor ramp debut at Lakme Fashion Week 2018, fashion tips for youngsters, view pics and videos

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे