मॉडल की नाक पर घूँसा मारने का आरोपी जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार, जोमैटो ने मॉडल से माँगी माफी
By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 11, 2021 01:07 PM2021-03-11T13:07:19+5:302021-03-11T13:17:35+5:30
मंगलवार को एक बेंगलुरु में रहने वाली एक महिला ने सोशलमीडिया पर सेल्फी वीडियो शेयर करते हुए आरोप लगाया कि जोमैटो के एक डिलिवरी ब्वॉय ने उसकी नाक पर घूँसा मारा है जिससे उसकी नाक से खून निकलने लगा। महिला की पोस्ट ट्विटर पर वायरल हो गयी थी।
बेंगलुरु: पुलिस ने फूड डिलिवरी ऐप जोमैटो (Zomato) के उस डिलीवरी ब्वॉय को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया था जिसपर खाने डिलिवर करने के दौरान एक हितेशा चंद्रानी नामक महिला की नाक पर घूँसा मारने का आरोप है। दक्षिण-पूर्वी बेंगलुरु के डीसीपी जोशी श्रीनेत ने यह जानकारी मीडिया को दी।
यह घटना मंगलवार को हुई थी। हितेशा ने अपने इंस्टाग्राम पर सेल्फी वीडियो शेयर किया था। (यह वीडियो खबर के अंत में देख सकते हैं)
घटना के बाद जोमैटो ने एक बयान जारी कर के कहा, 'हम इस घटना के लिए खेद व्यक्त करते हैं और हितेशा जिस त्रासद अनुभव से गुजरी हैं उसके लिए उनसे माफी माँगते हैं।'
कर्नाटक के बेंगलुरू की एक मॉडल और मेकअप कलाकार हितेशा के अनुसार ऑनलाइन खाना डिलिवर (आपूर्ति) करने वाली कंपनी ‘जोमैटो’ के एक कर्मी ने उनपर इसलिए हमला कर दिया क्योंकि उन्होंने देर से खाना लाने पर उसकी शिकायत कर दी थी।
हितेशा चंद्रानी ने ट्विटर पर घटना के बारे में बताया और नगर पुलिस को ट्वीट टैग किया। पुलिस ने उनसे इलाके का ब्यौरा देने को कहा ताकि उनकी मदद की जा सके।
मॉडल ने कहा कि मंगलवार को खाने का ऑर्डर दिया था जो देरी से आया तो उन्होंने ‘जोमैटो’ के ग्राहक सेवा अधिकारी से शिकायत दर्ज कराई और कहा कि वे खाना निशुल्क दें या खाने का ऑर्डर रद्द करें।
चंद्रानी ने सेल्फी वीडियो पोस्ट की है जिनमें वह रो रही हैं और उनकी नाक में से खून निकल रहा है।
यह वीडियो कुछ टीवी चैनलों ने भी प्रसारित की है।
Karnataka: A delivery man of Zomato (in photo) has been booked and arrested for allegedly attacking a woman in Bengaluru, according to Bengaluru DCP (South East) Joshi Srinath
— ANI (@ANI) March 11, 2021
Zomato says, "We deeply regret this incident & apologise to Hitesha for this traumatic experience". pic.twitter.com/L3T4RUDvx2
इस वीडियो में वह कह रही हैं, “ मेरा जोमैटो के खाने के ऑर्डर को देर हो रही थी और मैं ग्राहक सेवा अधिकारी से बात कर रही थी। इस बीच डिलिवरी कर्मी ने यह किया।”
‘जोमैटो’ ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “ हमारे स्थानीय प्रतिनिधि जल्द आपसे संपर्क करेंगे और पुलिस जांच में तथा जरूरी चिकित्सा देखभाल में आपकी मदद करेंगे।”
घटना के लिए माफी मांगते हुए कंपनी ने ट्वीट किया, “ हम आश्वस्त करते हैं कि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए जरूरी कार्रवाई करेंगे।