Kashmir files: पिंपरी में चौंकाने वाली घटना!, कश्मीर फाइल्स देखकर युवक को हुआ 'ब्रेन स्ट्रोक', मौत, जानें पूरा मामला

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 29, 2022 08:10 PM2022-03-29T20:10:53+5:302022-03-29T20:17:13+5:30

Kashmir files: 21 मार्च की रात करीब 9 बजे अभिजीत अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने गया था। फिल्म देखने के बाद दोस्तों के बीच एक घंटे तक चर्चा होती रही।

Young man suffers 'brain stroke' after watching Kashmir files dead in Pune pimpri chinchwad shocking incident | Kashmir files: पिंपरी में चौंकाने वाली घटना!, कश्मीर फाइल्स देखकर युवक को हुआ 'ब्रेन स्ट्रोक', मौत, जानें पूरा मामला

सुबह अभिजीत के पिता ने कमरे में जाकर निरीक्षण किया।

Highlightsबिना किसी से बात किए सीधे बिस्तर पर चला गया।रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाद में सुबह अभिजीत को ब्रेन स्ट्रोक हुआ।गहन चिकित्सा इकाई में इलाज के दौरान रविवार रात अभिजीत की मौत हो गई।

पिंपरी: कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने के बाद 'ब्रेन स्ट्रोक' से पीड़ित एक युवक की मौत हो गई। यह दिल दहला देने वाली घटना रविवार (27 तारीख) को चिंचवड़ में हुई। मृतक की पहचान चिंचवड़ के लिंक रोड निवासी अभिजीत शशिकांत शिंदे (38) के रूप में हुई है।

अभिजीत कट्टर हिंदू समर्थक था। वह बहुत छोटी उम्र से ही हिंदू समर्थक संगठनों से प्रभावित था। 21 मार्च की रात करीब 9 बजे अभिजीत अपने दोस्तों के साथ कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने गया था। फिल्म देखने के बाद दोस्तों के बीच एक घंटे तक चर्चा होती रही। इसके बाद वह बिना किसी से बात किए सीधे बिस्तर पर चला गया। बाद में सुबह अभिजीत को ब्रेन स्ट्रोक हुआ।

मस्तिष्क को रक्त की आपूर्ति करने वाली रक्त वाहिका फटने के कारण अभिजीत बेहोश हो गया। सुबह अभिजीत के पिता ने कमरे में जाकर निरीक्षण किया। उन्होंने पड़ोसियों की मदद से तुरंत अभिजीत को एक निजी अस्पताल पहुंचाया। 

इस बीच, गहन चिकित्सा इकाई में इलाज के दौरान रविवार रात अभिजीत की मौत हो गई। रिश्तेदारों ने लोकमत को बताया किअभिजीत बहुत संवेदनशील था। नतीजतन, अभिजीत हाल ही में उच्च रक्तचाप से पीड़ित था।

'फिल्म देखने के बाद, अभिजीत को ब्रेन स्ट्रोक हुआ और कई लोगों ने मुझसे इसके बारे में पूछा। हालांकि, मैं यह नहीं कहूंगा कि फिल्म गलत है। युवाओं से किसी भी फिल्म को देखने से बहुत कुछ सीखने की उम्मीद की जाती है। अभिजीत के पिता शशिकांत शिंदे ने कहा कि संवेदनशील प्रकृति वाले लोगों को ऐसी फिल्में देखते समय सावधान रहने की जरूरत है।'

Web Title: Young man suffers 'brain stroke' after watching Kashmir files dead in Pune pimpri chinchwad shocking incident

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे