दिल्ली मेट्रो में झंडेवालान स्टेशन के आगे कूदकर महिला ने की खुदकुशी, ब्लू लाइन प्रभावित

By भाषा | Published: September 2, 2019 02:36 PM2019-09-02T14:36:53+5:302019-09-02T14:36:53+5:30

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के अधिकारी ने बताया कि हादसे के वक्त ट्रेन नोएडा/वैशाली की ओर जा रही थी और इसकी वजह से सेवा 10 से 15 मिनट तक प्रभावित हुई।

woman commits suicide at Jhandewalan delhi metro | दिल्ली मेट्रो में झंडेवालान स्टेशन के आगे कूदकर महिला ने की खुदकुशी, ब्लू लाइन प्रभावित

दिल्ली मेट्रो में झंडेवालान स्टेशन के आगे कूदकर महिला ने की खुदकुशी, ब्लू लाइन प्रभावित

दिल्ली मेट्रो के झंडेवालान स्टेशन पर सोमवार (2 सितम्बर) को एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। इसकी वजह से कुछ देर के लिए ब्लू लाइन पर सेवा प्रभावित रही। पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब 8:30 बजे हुई। महिला की पहचान करने की कोशिश की जा रही है उसकी उम्र करीब 40 साल है।

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के अधिकारी ने बताया कि हादसे के वक्त ट्रेन नोएडा/वैशाली की ओर जा रही थी और इसकी वजह से सेवा 10 से 15 मिनट तक प्रभावित हुई। महिला के शव को लेडी हार्डिंग चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल में रखा गया है। यह रूट द्वारका को नोएडा और वैशाली से जोड़ता है। 

ब्लू लाइन के मेट्रो के देर होने की सूचना दिल्ली मेट्रो ने भी ट्वीट कर दी है। 

Web Title: woman commits suicide at Jhandewalan delhi metro

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे