डिप्रेशन में आकर टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

By पल्लवी कुमारी | Published: March 10, 2018 05:40 PM2018-03-10T17:40:23+5:302018-03-10T17:40:23+5:30

करियर बनाने के लिए एक्ट्रेस स्ट्रगलिंग के दौर से गुजर रही थी। शव के पास से सुसाइड नोट भी बरामद।

west bangal kolkata tv actress commit suicide due to depression dead body found on fan | डिप्रेशन में आकर टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

डिप्रेशन में आकर टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

Highlightsमाता-पिता का नहीं उठा रही थी फोनफिल्मों में चाह रही थी डेब्यू करनादुपट्टा से लगाकर की आत्महत्या

कोलकता, 10 मार्च;  बंगाली टीवी एक्ट्रेस मौमिता साहा सीलिंग फैन पर लटकर सुसाइड कर ली है। करियर बनाने के लिए मौमिता साहा इन दिनों स्ट्रगलिंग के दौर से गुजर रही थी। मौमिता साहा का शव उनके कमरे के सीलिंग फैन से लटका हुआ बरामद हुआ। 

मकान मालिक ने पुलिस को दी सूचना

मौमिता साहा रीजेंट पार्क के अशोक नगर में रहती थी। मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी कि उनके मकान में रहने वाली मौमिता साहा का दरवाज खुल नहीं रहा है। असल में मौमिता के माता-पिता उसको फोन कर रहे थे लेकिन वह काफी वक्त से कॉल नहीं उठा रही थी, इसलिए माता-पिता ने मकान मालिक को देखने के लिए बोला। सूचना पर आई कोलकता पुलिस ने 23 वर्षीय  मौमिता साहा के कमरे का दरवाजा तोड़ा तो उसका शव पंखे से लटका मिला। 

सुसाइड नोट भी हुआ बरामद 

पुलिस के मुताबिक मौमिता साहा के शव के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार मौमिता ने डिप्रेशन में आकर मरने का फैसला किया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुक्रवार सुबह 10 बजे मौमिता के कमरे का दरवाजा तोड़ा गया था। 

फेसबुक अकाउंट और कॉल डिटेल की हो रही है तलाशी

पुलिस मौमिता का फेसबुक अकाउंट और कॉल डिटेल खंगाल रही है। वहीं, स्थानीय मीडिया की मानें तो मौमिता बंगाली फिल्मों ब्रेक पाने की कोशिश में लगी हुई थी। लेकिन उसे कहीं से कोई सफलता नहीं मिल रही थी।

Web Title: west bangal kolkata tv actress commit suicide due to depression dead body found on fan

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे