संत कबीर नगर में लाठियों से हमला कर युवक की हत्या, मां सहित पांच लोग घायल, जानिए क्या है मामला

By भाषा | Published: July 27, 2020 01:45 PM2020-07-27T13:45:06+5:302020-07-27T13:45:06+5:30

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर में कुछ लोगों ने लाठी से पीट कर युविव की हत्या कर दी। बीच-बचाव करने आई मां सहित 5 लोग घायल हो गए। मामला प्रेम प्रसंग का है।

uttar pradesh lucknow Sant Kabir Nagar crime murder Five youths including mother injured attack youth dead | संत कबीर नगर में लाठियों से हमला कर युवक की हत्या, मां सहित पांच लोग घायल, जानिए क्या है मामला

युवक की हत्या कर दी और युवक की मां सहित पांच लोगों को घायल कर दिया।

Highlightsनाराज लड़की के घरवालों ने बंटी के घर जाकर उसे लाठियों से बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।इस दौरान बंटी के घरवालों ने उसे बचाने की कोशिश की, तो हमलावरों ने उन्हें भी पीटा। पुलिस अधीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच जारी है।

संत कबीर नगरः संत कबीर नगर में महुली थानाक्षेत्र के चोलखारी गांव में कुछ लोगों ने लाठियों से हमला करके एक युवक की हत्या कर दी और युवक की मां सहित पांच लोगों को घायल कर दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने सोमवार को बताया कि ग्राम प्रधान ओम प्रकाश के बेटे बंटी का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस बात से नाराज लड़की के घरवालों ने बंटी के घर जाकर उसे लाठियों से बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि इस दौरान बंटी के घरवालों ने उसे बचाने की कोशिश की, तो हमलावरों ने उन्हें भी पीटा। इसके कारण बंटी की मां सहित पांच लोग घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच जारी है।

नोएडा में सड़क हादसे में महिला की मौत

नोएडा के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र में बरौला यू-टर्न के पास एक बस ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे एक महिला की मौत हो गई। सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-45 स्थित सदरपुर कॉलोनी में रहने वाला नागेन्द्र सिंह अपनी पत्नी पिंकी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर रविवार को भंगेल गांव से सदरपुर कॉलोनी जा रहा था।

उन्होंने बताया कि बरौला यू-टर्न के पास एक बस चालक ने तेजी एवं लापरवाही से बस चलाते हुए मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। सिंह ने बताया कि गंभीर रूप से घायल पिंकी को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बस चालक फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

सड़क हादसे में फतेहगढ़ उपखंड अधिकारी की मौत

जैसलमेर जिले के फतेहगढ़ उपखंड अधिकारी की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी और अधिकारी की पत्नी एवं वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। जैसलमेर के पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय सिंह ने बताया कि उपखंड अधिकारी अंशुल कुमार सिंह रविवार देर रात जिला मुख्यालय से अपनी पत्नी के साथ फतेहगढ़ जा रहे थे, तभी जैसलमेर-बाड़मेर मार्ग पर उनके वाहन और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सिंह को मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिंह की गंभीर रूप से घायल पत्नी एवं वाहन चालक को उपचार हेतु जोधपुर के अस्पताल में रेफर किया गया है। सिंह ने गत 15 जुलाई को फतेहगढ़ के उपखंड अधिकारी का पदभार ग्रहण किया था।

Web Title: uttar pradesh lucknow Sant Kabir Nagar crime murder Five youths including mother injured attack youth dead

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे