उत्तर प्रदेश: बाराबंकी में विवाहिता को जबरन शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म, मुख्‍य आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: September 25, 2022 11:23 AM2022-09-25T11:23:27+5:302022-09-25T11:23:27+5:30

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में महिला से सामूहित दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत के अनुसार गांव के एक शख्स ने उसे बहलाया-फुसलाया और एकांत में बुलाकर अपने दोस्तों संग बलात्कार किया।

Uttar Pradesh gang rape after forcibly drinking liquor to married woman in Barabanki | उत्तर प्रदेश: बाराबंकी में विवाहिता को जबरन शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म, मुख्‍य आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी में विवाहिता को जबरन शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के बदोसराय थाना इलाके के एक गांव में एक विवाहित महिला को कथित तौर पर जबरन शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के हवाले से बताया कि बदोसराय थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता महिला को उसी गांव का एक व्‍यक्ति देवीदीन तालाब पर ले गया जहां तीन अन्य लोग पहले से मौजूद थे; चारों ने महिला को जबरन शराब पिलाई और फिर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

पांच दिन बाद महिला ने दी पति को जानकारी

उन्‍होंने बताया कि पीड़ित महिला आरोपियों के चंगुल से छूट कर डरी-सहमी हुई घर पहुंची। तहरीर के मुताबिक महिला ने आरोपियों के डर से पांच दिनों तक घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। पुलिस के मुताबिक महिला का पति लखनऊ में रहकर काम करता है। महिला ने इस बारे में शनिवार को अपने पति को आपबीती सुनाई।

घटना की जानकारी होते ही पति घर पहुंचा और पीड़िता के साथ कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

आरोपी ने दिलाया था महिला को मोबाइल फोन

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) पूर्णेंदु सिंह ने रविवार को बताया कि बदोसराय थाने के एक गांव की महिला ने तहरीर दी कि गांव का ही व्यक्ति देवीदीन उसे बहलाया फुसलाया और एक मोबाइल फोन दिलाया, जिससे वो महिला से बात करने लगा।

सिंह ने बताया कि देवीदीन ने कथित तौर पर महिला को बातों में फंसाकर उसे एक दिन एकांत में बुलाया और अपने अन्य साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्‍होंने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उसका बयान लिया गया है। सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Web Title: Uttar Pradesh gang rape after forcibly drinking liquor to married woman in Barabanki

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे