योगी आदित्यनाथ के "उत्तम प्रदेश" में पेड़ से बांध युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

By पल्लवी कुमारी | Published: March 30, 2018 09:25 AM2018-03-30T09:25:30+5:302018-03-30T09:25:30+5:30

घटना उत्तरप्रेदश के देवरियां का है। पुलिस के मुताबिक इस शख्स को तकरीबन 12 लोगों ने मिलकर पिटाई की है। 

Uttar Pradesh Deoria people group brutally beaten a man video viral, up police arrested one accused | योगी आदित्यनाथ के "उत्तम प्रदेश" में पेड़ से बांध युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

योगी आदित्यनाथ के "उत्तम प्रदेश" में पेड़ से बांध युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

देवरिया, 30 मार्च:  उत्तर प्रदेश की पुलिस एक तरफ तो ये दिखा रही है कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था बेहतर है। लेकिन कानून-व्यवस्था को ठेंगा दिखाने का एक मामला यूपी के देवरिया से सामने आया है। देवरिया से एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ बदमाश एक शख्स को पेड़ से बांध कर बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। 

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग एक लड़ेक को पेड़ से बांधकर बेल्ट और डंडो से बहुत ही बुरे तरीके से पीट रहे हैं। पुलिस के मुताबिक इस शख्स को तकरीबन 12 लोगों ने मिलकर पिटाई की है। 



वीडियो में पीट रहे ये लोग योगी आदित्यनाथ की सरकार को खुली चुनौती दे रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वायरल वीडियो के सहारे पुलिस बाकियों को पहचान कर तलाश करने में जुटी है। 

वीडियो में यह भी साफ सुना जा सकता है कि बदमाश युवकों को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि कोई युवक शख्स की हाथों को भी तोड़ने की कोशिश कर रहा है।

पीट रहा युवक खुद को छोड़ देने के लिए रहम की भीख मांग रहा है लेकिन वह लोग उसको पीटते जा रहे हैं। हालांकि इस वीडियो को वायरल होने के बाद सोशल मीडिया से हटा दिया गया है।

Web Title: Uttar Pradesh Deoria people group brutally beaten a man video viral, up police arrested one accused

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे