मुजफ्फरनगर में तीन तलाक देने के आरोप में पति पर मामला दर्ज, पत्नी की करता था पिटाई

By भाषा | Published: September 3, 2019 12:21 PM2019-09-03T12:21:46+5:302019-09-03T12:21:46+5:30

महिला ने यह भी आरोप लगाया कि आफताब ने उसकी पिटाई की और उसे मायके छोड़ दिया।

UP Muzaffarnagar husabnd case against triple talaq | मुजफ्फरनगर में तीन तलाक देने के आरोप में पति पर मामला दर्ज, पत्नी की करता था पिटाई

मुजफ्फरनगर में तीन तलाक देने के आरोप में पति पर मामला दर्ज, पत्नी की करता था पिटाई

Highlightsपुलिस के मुताबिक दोनों की शादी तीन साल पहले हुई थी। पति के अलावा ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले स्थित सुजरू गांव में एक व्यक्ति पर कथित तौर पर एक साथ तीन तलाक देने का मामला दर्ज किया गया है। कोतवाली पुलिस थाना के प्रभारी अनिल कपरवन ने बताया कि आफताब और उसके परिवार के पांच सदस्यों के खिलाफ मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) अधिनियम, 2019 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था और मांग पूरी नहीं होने पर आफताब ने उसे एक साथ तीन तलाक दे दिया। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि आफताब ने उसकी पिटाई की और उसे मायके छोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि दोनों की तीन साल पहले शादी हुई थी। 

Web Title: UP Muzaffarnagar husabnd case against triple talaq

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे