पूर्व विधायक के बेटों ने किया उत्पीड़न, ट्रेन के आगे कूद शख्स ने कर ली खुदकुशी

By भाषा | Published: July 11, 2019 04:10 PM2019-07-11T16:10:47+5:302019-07-11T16:10:47+5:30

पुलिस ने बताया कि मुजफ्फरनगर के पूर्व विधायक विष्णु स्वरूप के बेटों संजय स्वरूप बंसल और आशुतोष बंसल (पेशे से सुनहार) ने राजेश सिंह का उत्पीड़न किया था जिससे आजिज आकर बुधवार की शाम को सिंह ने अपनी जान दे दी।

UP: Man commits suicide when ex-mla sons harass him | पूर्व विधायक के बेटों ने किया उत्पीड़न, ट्रेन के आगे कूद शख्स ने कर ली खुदकुशी

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के एक पूर्व विधायक के बेटों के उत्पीड़न से तंग आ कर 32 साल के एक व्यक्ति ने कथित रूप से ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि मुजफ्फरनगर के पूर्व विधायक विष्णु स्वरूप के बेटों संजय स्वरूप बंसल और आशुतोष बंसल (पेशे से सुनहार) ने राजेश सिंह का उत्पीड़न किया था जिससे आजिज आकर बुधवार की शाम को सिंह ने अपनी जान दे दी।

पुलिस के मुताबिक, मृतक के भाई की शिकायत पर दोनों के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। प्राथमिकी के मुताबिक, सिंह ने किराये पर दुकान लेने के लिए आरोपियों को सात लाख रुपये का अग्रिम भुगतान किया था, लेकिन सिंह को दुकान का कब्जा नहीं दिया गया।

पुलिस को संदेह है कि सिंह इस मामले को लेकर तनाव में था जिस की वजह से उसने अपनी जान देने का कदम उठाया।

Web Title: UP: Man commits suicide when ex-mla sons harass him

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे