Tunisha Sharma death: तुनिषा की मां और संजीव कौशल का क्या संबंध है!, शीजान की बहन ने लगाए आरोप, जानें

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 2, 2023 09:56 PM2023-01-02T21:56:00+5:302023-01-02T21:57:21+5:30

Tunisha Sharma death: शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि तुनिषा का संबंध अपने परिवार से अच्छा नहीं था। उसके पिता के निधन के बाद वो उदास रहती थी।

Tunisha Sharma death terrible relations Sanjeev Kaushal & her mother Vanita Sheezan's sister claims picture in Hijab shoot | Tunisha Sharma death: तुनिषा की मां और संजीव कौशल का क्या संबंध है!, शीजान की बहन ने लगाए आरोप, जानें

संजीव कौशल और वनिता तुनिषा पर और उसके पैसे पर पूरा कंट्रोल करते थे।

Highlightsतुनिषा की मां और संजीव कौशल ही तुनिषा को पूरा कंट्रोल करते थे। संजीव कौशल का नाम सुनते ही तुनिषा को पैनिक अटैक आता था।संजीव कौशल और वनिता तुनिषा पर और उसके पैसे पर पूरा कंट्रोल करते थे।

Tunisha Sharma death: अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में गिरफ्तार शीज़ान खान के परिवार के सदस्यों ने सोमवार को दावा किया कि अभिनेता को गलत तरीके से मामले में फंसाया जा रहा है। खान की मां और दोनों बहनों ने संवाददाता सम्मेलन में यह भी कहा कि तुनिषा उनके परिवार के सदस्य की तरह थी।

शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि तुनिषा का संबंध अपने परिवार से अच्छा नहीं था। उसके पिता के निधन के बाद वो उदास रहती थी। उसने खुशी से अपना आखिरी जन्मदिन अपने पिता के साथ ही मनाया था उसके बाद वो अब मनाने वाली थी। तुनिषा की मां और संजीव कौशल का क्या संबंध है इसकी जांच की जा रही है।

शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि तुनिषा की मां और संजीव कौशल ही तुनिषा को पूरा कंट्रोल करते थे। संजीव कौशल का नाम सुनते ही तुनिषा को पैनिक अटैक आता था। संजीव कौशल और वनिता तुनिषा पर और उसके पैसे पर पूरा कंट्रोल करते थे।

व्हाट्सएप में ऐसी कोई चीज नहीं निकल के आई जिससे लगे कि तुनिषा और शीज़ान के बीच मतभेद थे। वो दोनों लाइफ में मूवऑन कर चुके थे लेकिन दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। तुनिषा शीज़ान के परिवार के साथ जितने समय रही उतने समय वो बहुत खुश रही।

शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि पावन शर्मा (तुनिषा के पूर्व मैनेजर) तुनिषा के रिश्तेदार नहीं है जो भी आरोप आए हैं उसमें तुनिषा की मां के तरफ से कम बल्कि पावन शर्मा के तरफ से ज्यादा आए हैं। पुलिस ने शुरू से खारिज किया है कि इस पूरे प्रकरण में लव-जिहाद का दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है।

तुनिषा का संबंध अपने परिवार से अच्छा नहीं था उसके पिता के निधन के बाद वो उदास रहती थी। उसने खुशी से अपना आखिरी जन्मदिन अपने पिता के साथ ही मनाया था उसके बाद वो अब मनाने वाली थी। तुनिषा की मां और संजीव कौशल का क्या संबंध है इसकी जांच की जा रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि तुनिषा जीवन का भरपूर आनंद लेना चाहती थी जबकि उसकी मां उसे काम करने के लिए मजबूर करती थीं। अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (21) ने 24 दिसंबर को टीवी धारावाहिक ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। मामले में उनके सह-कलाकार शीज़ान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था।

तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने पिछले सप्ताह कहा था कि हो सकता है कि उनकी बेटी की हत्या की गई हो। उन्होंने कहा था कि आरोपी खान तथा उसका परिवार उस पर धर्म बदलने का दबाव बना रहे थे। उन्होंने दावा किया कि तुनिषा ने खान का फोन खंगाला था और उसकी किसी और महिला के साथ व्हाट्सएप पर चैट देखी थी।

ऐसा कहा जा रहा है कि तुनिषा और शीज़ान के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन हाल ही में दोनों अलग हो गए थे। वनिता शर्मा ने दावा किया था कि खान से इस बारे में पूछने पर उसने उनकी बेटी पर हाथ उठाया और कहा कि वह जो करना चाहती है कर सकती है। खान की बहन फलक नाज़ ने सोमवार को इन सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वे तुनिषा को कभी तकलीफ़ में नहीं देख सकते थे और वह ‘‘ उनके परिवार के सदस्य की तरह थी।’’ नाज़ ने कहा कि तुनिषा और उनकी मां कई बार उनके घर आते थे।

उन्होंने कहा, ‘‘ हमने कभी किसी पर कुछ भी करने का दबाव नहीं बनाया।’’ खान की मां ने कहा कि तुनिषा की मां को शीज़ान के खिलाफ लगाए गए आरोपों के सबूत पेश करने चाहिए। शूटिंग के दौरान खान के तुनिषा पर हाथ उठाने के आरोपों पर उन्होंने कहा, ‘‘ वनिता शर्मा ने इसकी शिकायत हम से क्यों नहीं की या शीज़ान को थप्पड़ क्यों नहीं लगाया?’’

नाज़ ने कहा कि सभी को पता है कि तुनिषा की मां दिन में कई बार उसे (शीज़ान को) फोन करती थीं। उन्होंने कहा, ‘‘ हमें भी तुनिषा के लिए न्याय चाहिए लेकिन उनकी मां मामले में शीज़ान को गलत तरीके से फंसा रही है, जो कि सही नहीं है।’’ नाज़ ने कहा, ‘‘हम तुनिषा को चार जनवरी को उसके जन्मदिन पर ‘सरप्राइज़’ देने वाले थे। उसकी मां को भी इस बारे में पता है, वह हमारी छोटी बहन जैसी थी।

हमने तुनिषा के साथ छह महीने बिताए जिसका उसने बहुत लुत्फ उठाया और हमें इस पर गर्व है।’’ तुनिषा पर हिजाब पहनने और दरगाह ले जाने का दबाव बनाने के आरोपों पर उन्होंने कहा, ‘‘ हमने कभी उसे ऐसा कुछ करने को नहीं कहा।’’

तुनिषा की सोशल मीडिया पर प्रसारित हिजाब पहने एक तस्वीर पर खान की दूसरी बहन शफ़क ने कहा कि उसने शूटिंग पर उसे पहना था। उन्होंने दावा किया, ‘‘ इस मामले में हम बस इतना कहना चाहते हैं कि तुनिषा हमारे परिवार की सदस्य की तरह थी और हम उसका ध्यान रखते थे।’’ 

Web Title: Tunisha Sharma death terrible relations Sanjeev Kaushal & her mother Vanita Sheezan's sister claims picture in Hijab shoot

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे