Truck collided with shops, four killed, 5 injured | दुकानों को रौंदता हुए घर से टकराया ट्रक,  चार लोगों की मौत, 5 जख्मी
इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। 

Highlightsसूत्रों ने बताया कि दुर्घटना में पांच अन्य लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों का आरोप है कि चालक नशे में धुत होकर ट्रक चला रहा था जिससे यह भीषण दुघर्टना हुई।

आजमगढ़ जिले के जहानगंज क्षेत्र में शनिवार शाम एक बेकाबू ट्रक के कई दुकानों को ध्वस्त करते हुए एक मकान से जा टकरायी जिससे इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जहानागंज थाना क्षेत्र के इटौरा-चक्रपानपुर मार्ग पर स्थित टिल्लूगंज बाजार में एक अनियंत्रित ट्रक कई दुकानों को ध्वस्त करता हुआ मकान से जा टकराया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में रीना, सोहनी, सुराती चौहार और बुलबुल की मौके पर ही मौत हो गयी।

सूत्रों ने बताया कि दुर्घटना में पांच अन्य लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनमें से कई की हालत नाजुक है, लिहाजा मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों का आरोप है कि चालक नशे में धुत होकर ट्रक चला रहा था जिससे यह भीषण दुघर्टना हुई।

इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। 


Web Title: Truck collided with shops, four killed, 5 injured
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे