यह तो बस शुरुआत है, समीर वानखेड़े को आर्यन खान केस से हटाए जाने की खबर पर बोले नवाब मलिक

By अनिल शर्मा | Published: November 6, 2021 09:01 AM2021-11-06T09:01:26+5:302021-11-06T09:16:43+5:30

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वानखेड़े की लीड वाली एनसीबी टीम को नवाब मलिक के दामाद समीर खान के खिलाफ मामले की जांच से भी हटा दिया गया है। 

this is just the beginning, said nawab malik on the news of sameer wankhede's removal from aryan khan case | यह तो बस शुरुआत है, समीर वानखेड़े को आर्यन खान केस से हटाए जाने की खबर पर बोले नवाब मलिक

यह तो बस शुरुआत है, समीर वानखेड़े को आर्यन खान केस से हटाए जाने की खबर पर बोले नवाब मलिक

Highlightsमलिक ने आरोप लगाया था कि वानखेड़े एक मुस्लिम पैदा हुए थेमलिक ने दावा किया था कि यूपीएससी में नौकरी हासिल करने के लिए समीर ने जाली जाति प्रमाण पत्र बनवाया

मुंबईः एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग्स मामले की जांच से एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को हटाने को लेकर कहा कि यह तो बस शुरुआत है। मलिक ने ट्वीट किया, "कुल 26 मामले हैं जिनकी जांच की जरूरत है। इस सिस्टम को साफ करने के लिए और भी बहुत कुछ किया जाना है और हम वह करेंगे।"

शुक्रवार को बताया गया कि समीर वानखेड़े को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े क्रूज मामले सहित छह मामलों की जांच से हटा दिया गया है। हालांकि समीर वानखेड़े ने कहा है कि उन्हें जांच से हटाया नहीं गया है बल्कि उन्होंने खुद इस केस में गुजारिश की थी कि इसकी जांच एक केंद्रीय एजेंसी करे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वानखेड़े की लीड वाली एनसीबी टीम को नवाब मलिक के दामाद समीर खान के खिलाफ मामले की जांच से भी हटा दिया गया है। एएनआई से बात करते हुए, एनसीबी के उप निदेशक दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र जनरल मुथा अशोक जैन ने कहा आर्यन खान के मामले और मुंबई क्षेत्र के 5 अन्य मामलों सहित छह मामलों की जांच अब दिल्ली की टीमों द्वारा की जाएगी।

जैन ने कहा, यह एक प्रशासनिक फैसला था। इस प्रशासनिक फैसले के बाद आर्यन मामले और समीर खान मामले की जांच दिल्ली एनसीबी की एसआईटी द्वारा की जाएगी। यह दिल्ली और मुंबई की एनसीबी टीमों के बीच समन्वय में है।

दिल्ली एनसीबी की एक टीम आज मुंबई पहुंच रही है। इससे पहले मंगलवार को वानखेड़े ने कहा, ''ड्रग माफिया उन्हें और उनके परिवार को झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि वानखेड़े पर सरकारी नौकरी हासिल करने के लिए जबरन वसूली और जाली दस्तावेजों का आरोप लगाया गया था।

मलिक ने आरोप लगाया था कि वानखेड़े एक मुस्लिम पैदा हुए थे। यूपीएससी में नौकरी हासिल  करने के लिए उन्होंने कोटा के तहत अनुसूचित जाति (एससी) के व्यक्ति के रूप में जाली जाति प्रमाण पत्र सहित कई दस्तावेज बनावाए।

Web Title: this is just the beginning, said nawab malik on the news of sameer wankhede's removal from aryan khan case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे