भयावह वीडियो: रास्ता चल रहे 3 लोगों को तेज रफ्तार कार ने मारी जोरदार टक्कर, मौके पर ही हुई सबकी मौत

By आजाद खान | Published: July 4, 2023 05:04 PM2023-07-04T17:04:12+5:302023-07-04T17:13:00+5:30

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लाश को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल में भेज दिया है।

speedy car rams 3 morning walker Bandlaguda road in Hyderabad all dead video | भयावह वीडियो: रास्ता चल रहे 3 लोगों को तेज रफ्तार कार ने मारी जोरदार टक्कर, मौके पर ही हुई सबकी मौत

फोटो सोर्स: Twitter@CoreenaSuares2

Highlightsहैदराबाद के बंदलागुडा रोड पर एक खतरनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसे के बाद कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया था।

हैदराबाद तेलंगाना के हैदराबाद में एक भयानक घटना सामने आई है जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सड़क के कीनारे चल रहे लोगों को एक कार द्वारा पीछे से जोरदार टक्कर मारी गई है। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी की आंधी की तरह सभी लोग फेंका गए और कुछ दूर जा कर गिरे है। 

इस दुर्घटना के बाद कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है और पुलिस ने इस मामले में केस भी दर्ज किया है। फिलहाल लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है और मामले की जांच जारी है। 

क्या दिखा वीडियो में 

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखा गया है कि कुछ महिलाएं और बच्चे सुबह की सैर के लिए घर से बाहर निकले थे। वे एक साथ सड़क के कीनारे पर चल रहे थे। इसी बीच उनके पीछे से एक कार आती है जोरदार तरीके से उन्हें टक्कर मारते हुए कार फेंका जाती है। 

इस हादसे में सड़क पर चल रही महिला और बच्चे बहुत ही जोरदार तरीके से फेंका जाते है और कुछ दूर जाकर गिरते है। वीडियो में कार को भी चक्कर मारते हुए कहीं दूर फेंकाते हुए देखा गया है। घटना के बाद घटनास्थल पूरा धुल-धुल हो गया था। 

हादसे के पीछे के कारण का नहीं चल पाया पता

जानकारी के अनुसार, यह घटना मंगलवार को हैदराबाद के बंदलागुडा रोड पर घटी है। इस हादसे में एक मां और बच्चे समेत तीन लोगों की जान चली गई है और चार अन्य घायल भी हो गए हैं। हादसे के बाद कार चालक वाहन छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया था। 

पुलिस को जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची थी और लाशों को कब्जा में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल में भेज दिया था। हालांकि हादसा किस कारण हुआ है इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की अगर माने तो काफी स्पीड से जा रही कार पर चालक का नियंत्रण कमजोर हो गया था जिस कारण यह हादसा हुआ है। 
 

Web Title: speedy car rams 3 morning walker Bandlaguda road in Hyderabad all dead video

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे