शिवहरः बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से 27 लाख रुपए की लूट, अपराधियों ने गार्ड प्रवीण कुमार सिंह को गोली मारी, सात लोग ने घटना का अंजाम दिया

By एस पी सिन्हा | Published: June 22, 2023 04:34 PM2023-06-22T16:34:59+5:302023-06-22T16:35:57+5:30

बिहार के शिवहर जिले के पिपराही थाना अंतर्गत अंबा कला हाई स्कूल परिसर में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से लुटेरों ने बृहस्पतिवार को 27 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए।

Shivhar 27 lakh rupees looted from Bank of Baroda branch criminals shot guard Praveen Kumar Singh seven people wearing masks and helmets | शिवहरः बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से 27 लाख रुपए की लूट, अपराधियों ने गार्ड प्रवीण कुमार सिंह को गोली मारी, सात लोग ने घटना का अंजाम दिया

अपराधियों ने बैंक शाखा के अंदर घुसकर हथियार के बल पर सभी कर्मियों को धमकाया और लूटकर फरार हो गए।

Highlightsपुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय ने घटनास्थल पर पहुंचकर बैंक शाखा का निरीक्षण किया।घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।जख्मी बैंक गार्ड को पिपराही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

पटनाः बिहार में बेखौफ अपराधियों का हौसला दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। बैंक लूट, हत्या और बलात्कार की घटनाएं तो आम बात हो गई हैं। इसी कड़ी में शिवहर में बेखौफ अपराधियों ने बैंक लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जिले के पिपराही में बैंक ऑफ बड़ौदा के अंबा कला शाखा से गुरुवार को बेखौफ अपराधियों ने सुबह बैंक खुलने के कुछ देर बाद ही करीब 27 लाख रुपए की लूट लिए।

इस घटना से हड़कंप की स्थिति मची हुई है। घटना का सीसीटीवी फुटेज जो सामने आया है, उसमें सात लोग कोई मास्क तो कोई हेलमेट पहने लोकर से पैसे निकालते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि सभी बैंक कर्मी पहुंचने के बाद शाखा को खोलकर अपने-अपने काम में लग गए। इसी दौरान सात की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने अंदर घुसकर सभी कर्मियों को गन पाइंट पर ले लिया।

लॉकर की चाबी लेकर बदमाशों ने सारे पैसे लूट लिए। घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया, जब सभी कर्मी बैंक मैनेजर की उपस्थिति में कैश का मिलान कर रहे थे। वहीं अपराधियों ने गार्ड प्रवीण कुमार सिंह को गोली भी मारी है। जिसे इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं कैश लूटने के बाद निकलते-निकलते अपराधियों ने फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में सनसनी फ़ैल गई है। घटना के बाद बैंक कर्मियों द्वारा स्थानीय थाना की पुलिस को जानकारी दी गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद जिले का पुलिस महकमा घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है। पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। एसपी अनंत कुमार राय ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सीमाओं को सील कर दिया गया है। अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Web Title: Shivhar 27 lakh rupees looted from Bank of Baroda branch criminals shot guard Praveen Kumar Singh seven people wearing masks and helmets

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे