अकाली दल के नेता की गोली मारकर हत्या, बाद में काटे गए दोनों पैर, हत्या के कारणों का नहीं चल पाया है पता

By भाषा | Published: November 19, 2019 04:48 PM2019-11-19T16:48:06+5:302019-11-19T16:48:06+5:30

सोमवार रात खाना खाकर घर से बाहर निकले थे। इसी दौरान तीन-चार लोगों ने उनकी गोलियों मारकर हत्या कर दी। बाद में उसको तेजधार तलवार से भी काटा गया।

Shiromani Akali Dal leader shot dead in punjab | अकाली दल के नेता की गोली मारकर हत्या, बाद में काटे गए दोनों पैर, हत्या के कारणों का नहीं चल पाया है पता

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsबटाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने हत्या के पीछे किसी भी राजनीतिक साजिश होने की बात को नकार दिया है। दलबीर सिंह (51) शिरोमणि अकाली दल की गुरदासपुर इकाई के उपाध्यक्ष थे और दो बार गांव के प्रधान भी रहे।

पंजाब के गुरदासपुर जिले में पड़ोसी से झगड़े के बाद अकाली दल के स्थानीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई और बाद में उनके दोनों पैर भी काट दिए। पुलिस ने बताया कि दलबीर सिंह (51) शिरोमणि अकाली दल की गुरदासपुर इकाई के उपाध्यक्ष थे और दो बार गांव के प्रधान भी रहे।

उन्होंने बताया कि घटना सोमवार शाम ढिलवां गांव में हुई। बटाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने हत्या के पीछे किसी भी राजनीतिक साजिश होने की बात को नकार दिया है। 

बताया जा रहा है कि वह सोमवार रात खाना खाकर घर से बाहर निकले थे। इसी दौरान तीन-चार लोगों ने उनकी गोलियों मारकर हत्या कर दी। बाद में उसको तेजधार तलवार से भी काटा गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और शव को कब्जे में ले लिया है। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

Web Title: Shiromani Akali Dal leader shot dead in punjab

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे