वानखेड़े ने कहा- ड्रग पेडलर्स के जरिए परिवार को फंसाने की कोशिश हो रही, एक ने बहन से संपर्क किया

By अनिल शर्मा | Published: November 2, 2021 03:34 PM2021-11-02T15:34:26+5:302021-11-02T15:45:32+5:30

आर्यन खान से जुड़े मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की जांच कर रहे एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े ने मंगलवार दावा किया है कि ड्रग पेडलर्स के जरिए उनके परिवार को फंसाने की कोशिश की जा रही है।

sameer wankhede trying to implicate the family through drug peddlers one contacted the sister | वानखेड़े ने कहा- ड्रग पेडलर्स के जरिए परिवार को फंसाने की कोशिश हो रही, एक ने बहन से संपर्क किया

वानखेड़े ने कहा- ड्रग पेडलर्स के जरिए परिवार को फंसाने की कोशिश हो रही, एक ने बहन से संपर्क किया

Highlightsड्रग पेडलर्स के ज़रिए उनके परिवार को फंसाने की कोशिश की जा रही हैः समीर वानखेड़ेवानखेड़े ने कहा- सलमान नामक एक ड्रग तस्कर ने मेरी बहन से संपर्क किया था

मुंबईः मुंबई एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े पर प्रभाकर सईल द्वारा लगाए आरोपों और एनसीपी नेता नवाब मलिक के खुलासों के बाद जांच शुरू हो चुकी है। वहीं वानखेड़े ने इस बीच कहा है कि उन्हें और उनके परिवार को ड्रग पेडलर्स के जरिए फंसाने की कोशिश की जा रही है। समीर ने बताया है कि फिलहाल ड्रग पेडलर्स को पकड़ लिया गया है और उसे जेल भेज दिया गया है।

आर्यन खान से जुड़े मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की जांच कर रहे एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े ने मंगलवार दावा किया है कि ड्रग पेडलर्स के जरिए उनके परिवार को फंसाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा- सलमान नामक एक ड्रग तस्कर ने मेरी बहन से संपर्क किया था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है और वह जेल में है। वहीं नवाब मलिक के आरोपों को लेकर समीर वानखेड़े ने कहा कि उनको वाटसेप चैट साझा कर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

बकौल वानखेड़े, हमें फंसाने की कोशिश करने वाले बिचौलिए ने इस साल की शुरुआत में मुंबई पुलिस को झूठी शिकायत दी थी। उसमें से कुछ नहीं निकला। उसके बाद मेरे परिवार को फंसाने के लिए सलमान जैसे पेडलर्स का इस्तेमाल किया गया। इसके पीछे ड्रग माफिया हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में नवाब मलिक ने कहा था कि एनसीबी मुंबई के निदेशक समीर वानखेड़े के पास प्राइवेट लोगों की फौज है जो लोगों के घरों में ड्रग्स रखती है। उन्होंने कहा था, "फ्लेचर पटेल, के.पी. गोसावी, आदिल उस्मानी....'वानखेड़े गिरोह' का हिस्सा हैं।" बकौल मलिक, "वानखेड़े ने कभी भी एनसीबी के कर्मचारियों-अधिकारियों को ड्रग तस्करी की कार्रवाई में शामिल नहीं किया।"

Web Title: sameer wankhede trying to implicate the family through drug peddlers one contacted the sister

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Sameer Wankhede