समस्तीपुरः पांच धुर जमीन को लेकर विवाद, 55 वर्षीय व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट काटा, उपचार करने वाले डॉक्टर सुशांत कुमार ने कहा-स्थिति काफी नाजुक, पुलिस अलर्ट

By एस पी सिन्हा | Published: September 15, 2023 02:56 PM2023-09-15T14:56:17+5:302023-09-15T14:59:50+5:30

घायल व्यक्ति की पहचान कल्याणपुर थाने के लदौड़ा गांव के रविंद्र साह 55 वर्ष के रूप में की गई है। अधेड़ का उपचार करने वाले डॉक्टर सुशांत कुमार ने कहा कि स्थिति काफी नाजुक है।

Samastipur Dispute over 5 Dhur land private part 55 year old man cut treating doctor Sushant Kumar said situation is very critical police alert | समस्तीपुरः पांच धुर जमीन को लेकर विवाद, 55 वर्षीय व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट काटा, उपचार करने वाले डॉक्टर सुशांत कुमार ने कहा-स्थिति काफी नाजुक, पुलिस अलर्ट

सांकेतिक फोटो

Highlightsथोड़ा स्टेबल हो जाए तो ऑपरेशन करना होगा। अधेड़ का खून काफी बह गया था।जितवारपुर डीह गांव के पास रविंद्र साह अचेता अवस्था में पड़ा हुआ था, जिसपर ग्रामीणों की नजर पड़ी।

पटनाः बिहार के समस्तीपुर जिले से एक ह्रदय विदारक घटना सामने आई है, जहां जमीनी विवाद में एक व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट काट दिए जाने का मामला सामने आया है। घायल व्यक्ति की पहचान कल्याणपुर थाने के लदौड़ा गांव के रविंद्र साह 55 वर्ष के रूप में की गई है। अधेड़ का उपचार करने वाले डॉक्टर सुशांत कुमार ने कहा कि स्थिति काफी नाजुक है।

थोड़ा स्टेबल हो जाए तो ऑपरेशन करना होगा। अधेड़ का खून काफी बह गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को जितवारपुर डीह गांव के पास रविंद्र साह अचेता अवस्था में पड़ा हुआ था, जिसपर ग्रामीणों की नजर पड़ी। किसी ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया था। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। इस दौरान होश में आने के बाद रविंद्र साह ने बताया कि उसे अपने पड़ोसी से पांच धुर जमीन को लेकर विवाद है। गुरुवार दोपहर वह कोर्ट के काम से ऑटो से समस्तीपुर गए थे। शहर के मगरदही घाट के पास रोसड़ा बाइपास के पास एक बाइक पर सवार दो लोगों ने उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया।

जिसे जितवारपुर के बूढीगंडक नदी के ढाव में ले जाकर उसका अंडकोष काट दिया। इस दौरान घटना को अंजाम देने वाले बोल रहे थे कि तुम तोयैब को क्यों परेशान कर रहे हो? होश आने के बाद वह अपने को हॉस्पिटल में पाया।

उन्होंने शक जाहिर किया है कि पड़ोसी तोयेब के लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने जख्मी का बयान लिया है। जिसमें पड़ासी तोयैब से विवाद की बात की जानकारी दी है। हालांकि चर्चा यह भी है कि इस घटना के पीछे अवैध संबंध है। पुलिस सभी विन्दुओं पर जांच कर रही है।

Web Title: Samastipur Dispute over 5 Dhur land private part 55 year old man cut treating doctor Sushant Kumar said situation is very critical police alert

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे