Rewari gangrape: victim Mother returning compensation cheque said we want justice & not money | रेवाड़ी गैंगरेप: पीड़िता की मां ने लौटाया मुआवजे की चेक, कहा- पैसा नहीं, न्याय चाहिए
रेवाड़ी गैंगरेप: पीड़िता की मां ने लौटाया मुआवजे की चेक, कहा- पैसा नहीं, न्याय चाहिए

नई दिल्ली, 16 सितंबर:हरियाणा के रेवाड़ी में हुए गैंगरेप पीड़िता की मां ने अधिकारियों द्वारा दिया गया चेक वापस लौटा दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे कल (शनिवार) को कुछ अधिकारी मुआवजे की चेक देने के लिए आए थे। इस चेक को आज मैं वापस करने आई हूं, क्योंकि मुझे पैसा नहीं न्याय चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस घटना को 5 दिन हो गए हैं लेकिनअभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। 


सुराग देने वालों को मिलेगा एक लाख रुपया

इससे पहले  रेवाड़ी गैंगरेप मामले में पुलिस ने शनिवार को तीन आरोपियों की फोटो जारी कर दिया था। एसआईटी की चीफ नाजनीन भसीन प्रेस कांफ्रेस करके इन तीनों आरोपियों की सूचान देने वालों के लिए ईनाम की घोषणा भी किया थी। नाजनीन ने कहा था कि लड़कों का सुराग देने वालों को एक लाख रुपए का ईनाम दिया जाएगा। साथ ही। हालांकि मेडिकल रिपोट्स अभी तक नहीं आई है। रेप के बाद से ही आरोपी लड़के फरार हैं। 

राष्ट्रपति से सम्मानति हो चुकी है पीड़िता

मालूम हो कि 12 सितंबर को हरियाणा के रेवाड़ी जिले में तीन लड़कों ने कोचिंग जाने के दौरान सीबीएसई की टॉपर छात्रा को किडनैप किया था। फिर घर से दूर ले जाकर नशीली चीज खिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। रेप करने के बाद आरोपियों ने छात्रा को वापस महेंद्रगढ़ के एक बस स्टॉप के पास फेंका दिया था। पीड़िता 2016 में सीबीएससी बोर्ड की टॉपर रह चुकी है और टॉप करने के लिए राष्ट्रपति से सम्मानित भी हो चुकी है।

पुलिस पर आरोप है कि पहले उन्होंने इस मामले में केस दर्ज करने में आनाकानी की थी। हालांकि मामले तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल जांच के लिए एसआईटी के साथ ही कई अलग-अलग जांच टीम का गठन किया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपी पंकज, मनीष और नीशू की पहचान कर ली है लेकिन अब तक एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं कर पाई है।
 


Web Title: Rewari gangrape: victim Mother returning compensation cheque said we want justice & not money
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे