राजस्थान: करोड़ों की लूट का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: May 26, 2019 02:08 AM2019-05-26T02:08:32+5:302019-05-26T02:08:32+5:30

पुलिस आयुक्त ने बताया कि चोरी के मामले में पुलिस के विशेष दल ने तीनों आरोपियों को तीन दिन में ही गिरफ्तार कर लूटी गई नगदी व जेवरात बरामद किये हैं।

Rajasthan: three accused arrested for looted millions of crores | राजस्थान: करोड़ों की लूट का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

representational image

जयपुर आयुक्तालय के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में बुधवार को एक मकान में हुई लूट घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को शनिवार को पुलिस के एक विशेष दल ने अलग अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लूटी नगदी व जेवरात बरामद कर लिये हैं।

पुलिस आयुक्त आनन्द कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आमेर रोड स्थित दशहरा कोठी के निवासी रतनलाल जैन के घर हुई चोरी के मामले में पुलिस के विशेष दल ने तीनों आरोपियों कालूराम उर्फ जीतू रैगर (22) ,कृष्ण कुमार शर्मा (20), राजेश कुमार बैरवा (24) को तीन दिन में ही गिरफ्तार कर लूटी गई नगदी व जेवरात बरामद किये हैं।

उन्होंने बताया कि लूट की घटना मे गिरफ्तार आरोपी कालू राम रैगर पूर्व में भी चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। घटना को अंजाम देने में परिवादी के नौकर के पुत्र कृष्ण कुमार शर्मा की अहम भूमिका रही है, जिसको गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Web Title: Rajasthan: three accused arrested for looted millions of crores

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे