Rajasthan Jaipur Throat murder wife and mother-in-law reached the police station three childrenm I killed both | जयपुरः पत्नी और सास की गला काटकर हत्या, तीन बच्चों के साथ थाने पहुंचा, कहा-मैंने दोनों को मार डाला
चाकसू पुलिस उसे लेकर शिवदासपुरा में घटनास्थल पर पहुंची।

Highlightsहत्या के बाद हत्यारे ने अपने बच्चों के साथ चाकसू पुलिस थाने पहुंचकर अपने जुर्म का इकरार किया।रामकिशन सैनी (39) ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी और सास की गला काटकर हत्या कर दी और पुलिस मेरे साथ घटनास्थल पर चलकर देख सकती हैं।मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे में दोनों महिलाओं की खून सनी लाश मिली, जिसे देखकर पुलिस सन्न रह गई।

जयपुरः जयपुर के शिवदासपुरा इलाके की शिवम काॅलोनी में घर जमाई बनकर रह रहे एक व्यक्ति ने रात में सो रही अपनी पत्नी और सास की गला काटकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद हत्यारा अपने तीन बच्चों को साथ लेकर चाकसू थाने पहुंचा और बोला कि मैंने दोनों की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार शिवदासपुरा इलाके में एक व्यक्ति ने बीती रात लगभग 1 बजे अपनी पत्नी और सास की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद हत्यारे ने अपने बच्चों के साथ चाकसू पुलिस थाने पहुंचकर अपने जुर्म का इकरार किया। खून सने कपड़ों में पुलिस थाने पहुंचे हत्यारे रामकिशन सैनी (39) ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी और सास की गला काटकर हत्या कर दी और पुलिस मेरे साथ घटनास्थल पर चलकर देख सकती हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे में दोनों महिलाओं की खून सनी लाश मिली

मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे में दोनों महिलाओं की खून सनी लाश मिली, जिसे देखकर पुलिस सन्न रह गई। थाने में आकर इस तरह गुनाह कबूलने से पुलिसवाले भी हैरान हो गए। चाकसू पुलिस उसे लेकर शिवदासपुरा में घटनास्थल पर पहुंची।

वहां कमरे में दोनों महिलाओं की लाशें देखकर पुलिसकर्मी सन्न रह गए। कमरे में चारों तरफ खून फैला हुआ था। बाद में घटना की जानकारी एसआई ने थाना प्रभारी को दी। सोमवार सुबह डीसीपी और एडि. डीसीपी भी मौके पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए गए।

शिवदासपुरा पुलिस ने बताया कि आरोपी रामकिशन अपनी ससुराल में घर जमाई बनकर रहता था। उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह होने के कारण उनके बीच अक्सर झगड़ा होता था। आरोपी की पत्नी मंजू (35), सास गौरा देवी (60) और तीन बच्चे साथ रहते थे।

शुरुआती जांच और पूूछताछ में सामने आया कि रामकिशन को लगता था कि उसकी सास भी पत्नी का पक्ष लेती है। ऐसे में उसने दोनों की हत्या करने की ठानी। रविवार रात रामकिशन ने पत्नी और सास गहरी नींद में सो गए। तब धारदार चाकू से उनका गला रेतकर हत्या कर दी।

उदयपुर में काॅम्प्लेक्स की 8वीं मंजिल से कूदकर युवती ने दी जान

राजस्थान के उदयपुर के सुकेर थाना क्षेत्र में आज तड़के ईडन कॉम्प्लेक्स की 8वीं मंजिल से छलांग लगाकर एक युवती के खुदकुषी किये जाने का मामला सामने आया है पुलिस को युवती के कमरे से 10 तारीख को लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार शहर के ईडन कॉम्प्लेक्स की आठवीं मंजिल से इशकिया नाम की युवती ने छलांग लगा कर जान दे दी। युवती के फर्श पर गिरने की जोरदार आवाज सुन लोग वहां आए। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इशकिया घंटाघर थाना क्षेत्र की रहने वाली थी तथा एमएससी कर रही थी।

वह पिछले तीन-चार दिन से अपनी मौसी के यहां रहने आई हुई थी। पुलिस को उसके कमरे से 10 तारीख का लिखा सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने अपने पापा-मम्मी को सॉरी लिखा है। पुलिस के अनुसार इशकिया ने आत्महत्या से पहले किसी को रात को फोन किया था। उसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। 

Web Title: Rajasthan Jaipur Throat murder wife and mother-in-law reached the police station three childrenm I killed both
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे