बीकानेर: 22 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या, प्रेमिका के पिता-भाई ने मर्डर करके कार से कुचला

By भारती द्विवेदी | Published: May 5, 2018 12:43 PM2018-05-05T12:43:20+5:302018-05-05T12:43:20+5:30

सैफ की हत्या के आरोप में पुलिस ने लड़की के पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

Rajasthan: bikaner man killed by girlfriends family was also run over by car | बीकानेर: 22 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या, प्रेमिका के पिता-भाई ने मर्डर करके कार से कुचला

बीकानेर: 22 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या, प्रेमिका के पिता-भाई ने मर्डर करके कार से कुचला

नई दिल्ली, 5 मई: राजस्थान के बीकानेर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दूसरे धर्म की लड़की से प्यार कjने की वजह से 22 साल के लड़के की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। हत्या का ये आरोप प्रेमिका के घरवालों पर लगा है। खबरों के अनुसार मृतक का नाम सैफ अली खान था। वो भाट्टों के बास कॉलोनी का रहनेवाला था। सैफ वहीं पास में रहने वाली दूसरे धर्म की एक लड़की से प्यार करता था। 

मंगलवार की शाम सैफ अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था, जहां लड़की के घरवालों ने दोनों को बात करते देख लिया। लड़की के घरवालों ने सैफ को सबक सीखने के लिए पहले पीटना शुरू किया। लेकिन जब भीड़ इकट्ठा होने लगी तो परिवालों ने सैफ को कार में डाला सुनसान जगह ले गए। फिर वहां जाकर फिर से उसकी पिटाई की और हाथ-पैर तोड़कर करणीनगर के इंडस्ट्रियल एरिया के नाले में फेंक दिया। 

सैफ की बॉडी को नाले में फेंकते हुए कुछ मजदूरों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर सैफ को नाले से निकाल अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन इलाज के दौरान सैफ की मौत हो गई। पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। और अन्य आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

Web Title: Rajasthan: bikaner man killed by girlfriends family was also run over by car

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे