स्कूल ने 59 बच्चियों को 5 घंटे तक बनाया बंधक, भूख-प्यास से तड़पती रहीं मासूम

By स्वाति सिंह | Published: July 11, 2018 09:20 AM2018-07-11T09:20:36+5:302018-07-11T09:37:34+5:30

इस मामले में स्कूल प्रशासन का कहना है कि बच्चियों के जून महीने की फीस अब तक जमा नहीं की गई है।

Rabia public school stopped the students for hunger and thirst in the basement after not depositing the fees | स्कूल ने 59 बच्चियों को 5 घंटे तक बनाया बंधक, भूख-प्यास से तड़पती रहीं मासूम

स्कूल ने 59 बच्चियों को 5 घंटे तक बनाया बंधक, भूख-प्यास से तड़पती रहीं मासूम

नई दिल्ली, 10 जुलाई: दिल्ली के बल्लीमारान स्थित राबिया गर्ल्स पब्लिक स्कूल में फीस जमा ना होने की वजह से बच्चियों को घंटों बेसमेंट में रखा गया। खबरों की मानें तो 59 बच्चियां 5 घंटे तक वहां रखा गया था। इसके साथ ही 40 ड्रिग्री के साथ-साथ यहां ना तो खाना था ना पानी। दोपहर में जब उन्हें पेरेंट्स आए तो बच्चों की ऐसी हालत देख रो पड़े। इस घटना के बाद इसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ है।  

ये भी पढ़ें: Weather Alert: मुंबई में जारी रहेगा बारिश का कहर, राजस्थान और हिमाचल में भी जमकर बरसेंगे बादल

इस मामले में स्कूल प्रशासन का कहना है कि बच्चियों के जून महीने की फीस अब तक जमा नहीं की गई है। वहीं दूसरी तरह पेरेंट्स ने स्कूल के आरोपों को खारिज कर फीस की रसीद भी दिखाई है। इसके अवाला पेरेंट्स ने कहा कि जब उन्होंने स्कूल की प्रिंसिपल फरहा डीबा खान से जब बात की तो उन्होंने बहुत ही बत्तमीजी से बात की और स्कूल से बाहर निकालने की धमकी भी दी। 

ये भी पढ़ें: जन्मदिन विशेषः राजनाथ सिंह के इन 10 बयानों में झलकती है उनकी शख्सियत की तस्वीर

इसके बाद पेरेंट्स के शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने स्कूल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि कुछ अभिभावकों ने उसे इस बात की जानकारी दी कि मध्य दिल्ली के हौज काजी इलाके में शिक्षकों ने 16 बच्चों को सुबह सात बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक बंद रखा। उन्होंने बताया कि स्कूल से जुड़े अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और इसके लिए जिम्मेदार व्यक्ति की तलाश की जा रही है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Rabia public school stopped the students for hunger and thirst in the basement after not depositing the fees

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :delhiदिल्ली