बेटी और उसके लिव-इन पार्टनर के पिता ने किए टुकड़े-टुकड़े, ऐसे की पूरे शहर में शव की नुमाइश

By पल्लवी कुमारी | Published: February 21, 2018 12:17 PM2018-02-21T12:17:53+5:302018-02-21T12:30:49+5:30

पंजाब के लुधियाना में ऑनर किलिंग का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसको देख आप भी प्यार करने की कभी नहीं सोचेंगे।

Punjab chandigarh father killed married daughter who in live in relationship with lover | बेटी और उसके लिव-इन पार्टनर के पिता ने किए टुकड़े-टुकड़े, ऐसे की पूरे शहर में शव की नुमाइश

बेटी और उसके लिव-इन पार्टनर के पिता ने किए टुकड़े-टुकड़े, ऐसे की पूरे शहर में शव की नुमाइश

चंढीगढ़, 21 फरवरी.  पंजाब के लुधियाना में ऑनर किलिंग का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसको देख आप भी प्यार करने की कभी नहीं सोचेंगे। यहां एक शख्स ने लिव-इन में रह रही अपनी बेटी और उसके प्रेमी को बेहरहमी से टुकड़े-टुकड़े कर मौत के घाट उतार दिया है। सिर्फ हत्या ही नहीं की बल्कि बेटी और उसके प्रेमी के शव को ठेले पर लादकर पूरे बाजार में घुमाया और उनके शव को लगातार मारता भी रहा। इस घटना से लुधियाना में सनसनी फैल गई है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी है।

शादीशुदा थी मृतका

पुलिस के मुताबिक लुधियाना के कूमकलां इलाके के गुरमेल सिंह की बेटी बलजीत कौर, जो कि 35 साल की थी औक कुलदीर सिंह, जो कि 37 साल का था। दोनों का अफेयर पिछले चार साल से चल रहा था।  बलजीत कौर की एक साल पहले शादी हो चुकी थी लेकिन वह अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही थी। इन दोनों के इस रिश्ते को  बलजीत कौर का परिवार खासकर पिता गुरमेल सिंह इसे अपना नहीं पा रहे थे। शादी के कुछ महीनों बाद ही बलजीत कौर अपने पति को छोड़ चुकी थी। 

यह भी पढ़ें- सिक्किम की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी इनकम टैक्स के ज्वाइंट कमिश्नर गिरफ्तार, मेडिकल की कर रही है तैयारी

रेहड़ी में डालकर शवों को चौराहे पर घुमाया

पुलिस के मुताबिक पिता गुरमेल सिंह 21 फरवरी अपनी बेटी के घर गया और खाना खाकर किसी बहाने से वहीं रूक गई। सबके सो जाने के बाद वह अलहे सुबह उठा और  तेजधार हथियारों से हमला कर बलजीत और उसके प्रेमी कुलदीप की हत्या कर दी। इसके बाद उसने इनके शवों को  रेहड़ी में डालकर चौराहे पर ले आया। गंदी-गंदी गालियां देते हुए उसने शवों पर काफी वार किया। इस घटना का सब खड़ें हो कर तमाशा देख रहे थे। पुलिस मामेल की जांच कर रही है।

ऑनर किलिंग को रोकने नाकाम हुए तो होगी कार्रवाई

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने ऑनर किलिंग के मामले सख्त रूप अपनाते हुए फैसला भी सुनाया था कि जो अधिकारी ऑनर किलिंग रोकने में नाकाम रहेंगे, उन पर कार्रवाई की जाएगी।  भारत में हाल के सालों में ऑनर किलिंग के कई हादसे हो चुके हैं। जब नौजवान जोड़ों को उनके घरवालों ने तथाकथित इज्जत के नाम पर कत्ल कर दिया है। आंकड़ें के मुताबिक देश में हर साल 900 से अधिक ऑनर किलिंग का केस सामने आता है। 

Web Title: Punjab chandigarh father killed married daughter who in live in relationship with lover

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे