पुणे: परिवार को छोड़ सालों से फुटपाथ पर गुजारा कर रहे थे आर्मी के पूर्व कैप्टन, 2 लोगों ने पीटकर बेहरहमी से की हत्या

By पल्लवी कुमारी | Published: February 4, 2018 12:18 PM2018-02-04T12:18:47+5:302018-02-04T12:27:29+5:30

महाराष्ट्र के पुणे में भारतीय सेना के एक 67 वर्षीय पूर्व कैप्टन रवींद्र बाली का शव गुरुवार ( 1 फरवरी) को देर रात पुणे छावनी से बरामद हुआ।

Pune former army captain dead body found who leave family and lived footpath | पुणे: परिवार को छोड़ सालों से फुटपाथ पर गुजारा कर रहे थे आर्मी के पूर्व कैप्टन, 2 लोगों ने पीटकर बेहरहमी से की हत्या

पुणे: परिवार को छोड़ सालों से फुटपाथ पर गुजारा कर रहे थे आर्मी के पूर्व कैप्टन, 2 लोगों ने पीटकर बेहरहमी से की हत्या

महाराष्ट्र के पुणे में एक अमानवीय घटना देखने को मिली है। यहां भारतीय सेना के एक 67 वर्षीय पूर्व कैप्टन रवींद्र बाली का शव गुरुवार ( 1 फरवरी) को देर रात पुणे छावनी से बरामद हुआ। पुलिस के मुताबिक दो अज्ञात लोगों ने पीट- पीटकर उनकी हत्या कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक  67 वर्षीय पूर्व कैप्टन रवींद्र बाली सालों से फूटपाथ पर गुमनामी की जिंदगी जी रहे थे। एक बंगले के चौकीदार ने पुलिस को बताया कि बाली पर दो अज्ञात बदमाशों ने हमला किया और बेहरहमी से पीटा। बाली की मौत के बाद वह दोनों वहां से भाग गए। 

पुलिस का कहना है कि  पूर्व कैप्टन रवींद्र बाली कई सालों से अपने परिवार के साथ नहीं रहते थे और वह अपने परिवार से कोई संपर्क भी नहीं रखते थे। पुलिस फिलहाल  पूर्व कैप्टन रवींद्र बाली के परिवार के बारे में पता लगा रही है ताकि हत्या को सुलझाने में मदद मिल सके। 

फिलहाल पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस का दावा है कि वह जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। 

 

Web Title: Pune former army captain dead body found who leave family and lived footpath

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे