पीएम मोदी की भतीजी पर दिल्ली में बदमाशों ने किया हमला, पर्स छीनकर भागे

By पल्लवी कुमारी | Published: October 12, 2019 12:06 PM2019-10-12T12:06:58+5:302019-10-12T12:06:58+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी आज (12 अक्टूबर) को सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटीं थी। जिसके बाद ये हादसा हुआ।

PM Narendra Modi niece faced snatching in delhi goons Snatch away the purse | पीएम मोदी की भतीजी पर दिल्ली में बदमाशों ने किया हमला, पर्स छीनकर भागे

पीएम मोदी की भतीजी पर दिल्ली में बदमाशों ने किया हमला, पर्स छीनकर भागे

Highlightsभतीजी ने बताया कि पर्स में तकरीबन 56 हजार कैश थे। इसके अलावा दो मोबाइल फोन थे।पीएम मोदी की भतीजी के साथ ये हादसा दिल्ली के पॉश इलाके सिविल लाइन्स में हुआ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी पर दिल्ली में हमला हुआ है। बदमाश उनका पर्स छीनकर भाग गए हैं। टीवी रिपोर्ट के मुताबिक पर्स में कैश के साथ-साथ कई जरूरी कागजात भी थी। पीएम मोदी की भतीजी के साथ ये हादसा दिल्ली के पॉश इलाके सिविल लाइन्स में हुआ। पीएम मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी आज (12 अक्टूबर) को सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटीं थी। बदमाश स्कूटी पर सवार थे। 

टीवी रिपोर्ट के मुताबिक अमृतसर से दिल्ली लौटीं पीएम मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी के लिए कमरा सिविल लाइन्स के गुजराती समाज भवन में बुक था। इसलिए वो पुरानी दिल्ली से गुजराती समाज भवन पहुंचीं। जैसे ही गुजराती समाज भवन के गेट पर पहुंचकर कैब वाले को पैसे दे रही थीं तभी स्कूटी सवार बदमाशों ने उनका पर्स छीन लिया। 

दमयंती बेन ने बताया है कि पर्स में तकरीबन 56 हजार कैश थे। इसके अलावा दो मोबाइल फोन थे। उन्होंने बताया कि उन्हें शाम को अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी है, लेकिन उसकी टिकट भी उसी बैग में था। दिल्ली पुलिल ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शरू कर दी है। 

Web Title: PM Narendra Modi niece faced snatching in delhi goons Snatch away the purse

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे