गर्लफ्रेंड से लाइव चैट करते हुए युवक ने किया सुसाइड, जानिए क्या रही वजह

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 30, 2018 10:37 AM2018-01-30T10:37:59+5:302018-01-30T10:39:30+5:30

सोमवार(22 जनवरी) की सुबह करीब 3 बजे आकाश कुमार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ व्हाट्स ऐप पर वीडियो कॉल कर रहा था।

Patna youth boy shoots himself dead while video-chatting with girlfriend | गर्लफ्रेंड से लाइव चैट करते हुए युवक ने किया सुसाइड, जानिए क्या रही वजह

गर्लफ्रेंड से लाइव चैट करते हुए युवक ने किया सुसाइड, जानिए क्या रही वजह

बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है जहां एक लड़के ने लड़की से लाइव चैट के दौरान खुद को गोली मार ली है। सोमवार(22 जनवरी) की सुबह करीब 3 बजे आकाश कुमार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ व्हाट्स ऐप पर वीडियो कॉल कर रहा था।

जिस दौरान ये घटना घटित हुई है। काफी देर से वीडियो पर बात कर रहे आकाश ने  प्रेमिका को शादी के लिए मानना शुरू किया तो उसने इसके लिए समय मांगा, लेकिन आकाश को यह बात नागावार गुजरी और वीडियो के दौरान ही पिस्टल से खुद के सिर में गोली मार ली। कहा ये भी जा रहा है कि वह लड़की को बस डराना चाह रहा था लेकिन उससे गलती से गन दब गई और उसकी मौत हो गई।

इस घटना के तुरंत बाद लड़की ने उसके नजदीकी रिश्तेदार को फ़ोन कर मामले की सूचना देते हुए आकाश की जान बचाने के लिए कहा लेकिन जब तक कोई कुछ करता उसकी मौत हो गई थी। वहीं, आकाश के रिश्तेदारों का कहना है की यह सुसाइड नहीं बल्कि एक हादसा है।

आकाश के रिश्तेदारों का कहना है कि आकाश ने पिस्टल लड़की के कहने पर ही उसे दिखाने के लिए बाहर निकाली, लेकिन उसी दौरान गलती से पिस्टल का ट्रिगर दब गया और गोली आकाश के सर में जा लगी।  फिलहाल पुलिस ने आकाश के कमरे से पिस्टल को बरामद कर लिया है साथ ही आकाश के फोन रो भी जब्त कर लिया है। जिसके जरिए  कॉल रिकॉर्ड निकाल पर पुलिस सच का पता लगाने की कोशिश कर रही है।  फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Web Title: Patna youth boy shoots himself dead while video-chatting with girlfriend

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे