डबल मर्डर से पटना में सनसनी, रेलवे स्टेशन के पास लुटेरों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

By पल्लवी कुमारी | Published: May 8, 2018 01:55 PM2018-05-08T13:55:22+5:302018-05-08T13:55:22+5:30

पुलिस के मुताबिक आज सुबह दोनों मृतक युवक पंजाब से पटना लौटे थे। जिसके बाद वह पटना स्टेशन से राजेंद्र नगर टर्मिनल जा रहे थे।

Patna double murder, robbery stabbed three men two people died | डबल मर्डर से पटना में सनसनी, रेलवे स्टेशन के पास लुटेरों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

डबल मर्डर से पटना में सनसनी, रेलवे स्टेशन के पास लुटेरों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

पटना, 8 मई: बिहार की राजधानी पटना में 8 मई की सुबह डबल मर्डर से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। यहां लुटरों से तीन युवकों को चाकू मार है। जनमें से दो की मौके पर मौत हो गई। तीसरे ने किसी तरह वहां से भागकर जान बचाई। घटना पटना के लोहानीपुर काठपुल इलाके की है। 

पुलिस के मुताबिक 8 मई की सुबह दोनों मृतक युवक पंजाब से पटना लौटे थे। जिसके बाद वह पटना स्टेशन से राजेंद्र नगर टर्मिनल जा रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने दोनों युवकों को चाकू मार दिया। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं दूसरी तरफ पटना-गया पैसेंजर ट्रेन से भी एक शव मिला है। 

स्कूल में चपरासी ने छात्रा के साथ की रेप की कोशिश, 11 वर्षीय पीड़िता सुनाई आपबीती

पुलिस की मानें तो मृतकों में से एक शख्स मधेपुरा के रहने वाला था। जिसका नाम रूदल यादव था। वहीं, दूसरे मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। इस घटना में जान बचाकर भागा युवक अस्पताल में भर्ती है। जिसकी पहचान मधेपुरा के ही रंभू यादव के रूप में हुई है। ये तीनों युवक पंजाब मेल से उतरकर मधेपुरा जाने के लिए राजेंद्र नगर स्‍टेशन इंटरसिटी एक्‍सप्रेस ट्रेन पकड़ने जा रहे थे। तभी रास्ते में यह हादसा हुआ। 

स्थानीय मीडिया के मुताबिक यह पहली ऐसी घटना नहीं है, जो लोहानीपुर काठपुल पुल के नीच हुई है। इससे पहले भी इस तरह की आपराधिक घटनाएं हो चुकी हैं। इसके बाद भी पुलिस प्रशासन का रैवया काफी ढ़ीला है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Patna double murder, robbery stabbed three men two people died

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Biharबिहार