न्यूड होकर नहा रही थी युवती, बहन ने अपने प्रेमी को वीडियो कॉल करके दिखाया, वायरल हो गए स्क्रीनशॉट!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 2, 2019 08:51 AM2019-11-02T08:51:03+5:302019-11-02T08:51:03+5:30

अग्रीपाड़ा पुलिस ने 25 वर्षीय महिला को अपनी बहन का आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे अपने विवाहित प्रेमी के साथ साझा करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Nude sister was bathing, the young woman made a video call to her boyfriend, and the screenshot went viral! | न्यूड होकर नहा रही थी युवती, बहन ने अपने प्रेमी को वीडियो कॉल करके दिखाया, वायरल हो गए स्क्रीनशॉट!

न्यूड होकर नहा रही थी युवती, बहन ने अपने प्रेमी को वीडियो कॉल करके दिखाया, वायरल हो गए स्क्रीनशॉट!

Highlightsभायकला निवासी 20 वर्षीय लड़की ने पुलिस में अपनी बहन तथा उसके प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. आरोपी महिला ने अपने विवाहित प्रेमी को कथित तौर पर वीडियोकॉल की और अपनी बहन को नहाते हुए दिखाया.

अग्रीपाड़ा पुलिस ने 25 वर्षीय महिला को अपनी बहन का आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे अपने विवाहित प्रेमी के साथ साझा करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि यह मामला गुरुवार को सामने आया जब भायकला निवासी 20 वर्षीय लड़की ने पुलिस में अपनी बहन तथा उसके प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

उन्होंने बताया कि आरोपी महिला ने अपने विवाहित प्रेमी को कथित तौर पर वीडियोकॉल की और अपनी बहन को नहाते हुए दिखाया. व्यक्ति ने कॉल के दौरान स्क्रीनशॉट्स ले लिए और उन्हें मोबाइल पर सेव कर लिया. उसने बाद में पीडि़त के रिश्तेदारों के साथ इन फोटो को साझा किया. उन्होंने बताया कि व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के बदले में उससे अपनी बहन की कथित तौर पर निर्वस्त्र तस्वीरें लेने को कहा था. प्रेमी ने बदला लेने के लिए ऐसा किया क्योंकि पीडि़ता ने नवरात्रि समारोहों के दौरान अपनी बहन के प्रेमी को कथित तौर पर बेइज्जत किया था.

अधिकारी ने बताया कि आरोपी और उसके प्रेमी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354(सी), धारा 34 और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी महिला को शुक्रवार को जमानत पर रिहा कर दिया गया. उसके फरार प्रेमी की तलाश जारी है.

Web Title: Nude sister was bathing, the young woman made a video call to her boyfriend, and the screenshot went viral!

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे