नोएडाः अवैध रूप से कारतूस लेकर जा रहा उत्तर प्रदेश पुलिस के एक हेड कांस्टेबल मेट्रो स्टेशन पर अरेस्ट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 19, 2021 09:29 PM2021-06-19T21:29:45+5:302021-06-19T21:33:41+5:30

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि शनिवार को ओखला बर्ड सेंचुरी मेट्रो रेलवे स्टेशन पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवान जांच कर रहे थे।

Noida head constable Uttar Pradesh Police arrested metro station Illegally carrying cartridges | नोएडाः अवैध रूप से कारतूस लेकर जा रहा उत्तर प्रदेश पुलिस के एक हेड कांस्टेबल मेट्रो स्टेशन पर अरेस्ट

पुलिस हेड कांस्टेबल से पूछताछ कर रही है। 

Next
Highlightsथाना सेक्टर-39 में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के अधिकारी ने मुकदमा दर्ज कराया है।मेरठ के थाना जानसठ में तैनात हेड कांस्टेबल जगदीश वहां पर पहुंचे। जवानों ने उनकी तलाशी ली तो उनके बैग में कारतूस मिला।

नोएडाः मेट्रो रेल में कथित तौर पर अवैध रूप से कारतूस लेकर जा रहे उत्तर प्रदेश पुलिस के एक हेड कांस्टेबल के खिलाफ थाना सेक्टर-39 में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के अधिकारी ने मुकदमा दर्ज कराया है।

घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है तथाा उसके पास से पुलिस ने कारतूस बरामद किया है। थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि शनिवार को ओखला बर्ड सेंचुरी मेट्रो रेलवे स्टेशन पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवान जांच कर रहे थे तभी मेरठ के थाना जानसठ में तैनात हेड कांस्टेबल जगदीश वहां पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि जब जवानों ने उनकी तलाशी ली तो उनके बैग में कारतूस मिला। उन्होंने बताया कि हेड कांस्टेबल कारतूस रखने का ना तो लाइसेंस दिखा पाए, ना ही उचित जवाब दे पाए। तोमर ने बताया कि सीआईएसएफ के अधिकारी ने इस मामले में थाना सेक्टर-39 में मुकदमा दर्ज कराया है।

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने हेड कांस्टेबल जगदीश को गिरफ्तार कर लिया है तथा कथित अवैध कारतूस बरामद किया गया है । उन्होंने बताया कि पुलिस हेड कांस्टेबल से पूछताछ कर रही है। 
 

Web Title: Noida head constable Uttar Pradesh Police arrested metro station Illegally carrying cartridges

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे