नोएडाः वैवाहिक साइट से दोस्ती, शादी का झांसा देकर बलात्कार, विरोध करने पर आरोपी ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 6, 2023 06:09 PM2023-05-06T18:09:30+5:302023-05-06T18:10:24+5:30

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक अजय चाहर ने बताया कि छलेरा गांव स्थित एक पीजी में रहने वाली युवती ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि अरमान राजपूत नामक युवक ने शादी डॉट कॉम के माध्यम से उसके साथ संपर्क किया।

Noida Friendship matrimonial site rape pretext of marriage protesting accused threatened to kill by abusing up police | नोएडाः वैवाहिक साइट से दोस्ती, शादी का झांसा देकर बलात्कार, विरोध करने पर आरोपी ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी

घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

Highlightsशादी करने का झांसा दिया तथा जबरन बलात्कार किया।विरोध करने पर आरोपी ने गाली-गलौज कर उसे जान से मारने की धमकी दी।घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर 39 में एक युवती ने वैवाहिक साइट के माध्यम से संपर्क करने तथा शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करने की शिकायत दर्ज करायी है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि विरोध करने पर उसने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक अजय चाहर ने बताया कि छलेरा गांव स्थित एक पीजी में रहने वाली युवती ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि अरमान राजपूत नामक युवक ने शादी डॉट कॉम के माध्यम से उसके साथ संपर्क किया। आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा दिया तथा उसके साथ जबरन बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार विरोध करने पर आरोपी ने गाली-गलौज कर उसे जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

अंतरजातीय प्रेम विवाह करने वाले युवक को चाकुओं से गोदा

हरियाणा के जींद जिले के खांडा गांव में बीती रात युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गयी। मृतक ने करीब दो साल पहले अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि हत्या का आरोप मृतक की सास के प्रेमी एवं कुछ अन्य पर लगा है। अलेवा थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर उसकी सास और सास के प्रेमी समेत पांच लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान सुखबीर (24) के तौर पर की गयी है और वह अलेवा गांव का रहने वाला था। अलेवा थाना प्रभारी राजेश ने बताया कि मृतक के पिता की शिकायत पर मृतक की सास समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपितों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

Web Title: Noida Friendship matrimonial site rape pretext of marriage protesting accused threatened to kill by abusing up police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे