पड़ोसी महिला ने रुपये और मोबाइल का लालच देकर नाबालिग को जाल में फंसाया, फिर कराया गैंगरेप

By वैशाली कुमारी | Published: June 30, 2021 10:00 AM2021-06-30T10:00:22+5:302021-06-30T10:00:22+5:30

एक महिला ने नाबालिग लड़की को 7 हज़ार रुपये और मोबाइल का लालच देकर एक दरिन्दे के हाथ उसे दुष्कर्म के लिए सौंप दिया। गुड़ामालानी के पुलिस अधिकारी शुभकरण ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Neighboring woman trapped the girl, then handed over the young man for rape | पड़ोसी महिला ने रुपये और मोबाइल का लालच देकर नाबालिग को जाल में फंसाया, फिर कराया गैंगरेप

दुष्कर्म का यह मामला राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले का है

Highlightsदुष्कर्म का यह मामला राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले का हैआरोपी व्यक्ति ने न सिर्फ नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया पीड़िता की माँ ने इस मामले की पुलिस मे रिपोर्ट करायी है।

राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। एक महिला ने नाबालिग लड़की को 7 हज़ार रुपये और मोबाइल का लालच देकर एक दरिन्दे के हाथ उसे दुष्कर्म के लिए  सौंप दिया। पीड़िता की माँ ने इस मामले की पुलिस मे रिपोर्ट करायी है।

दुष्कर्म का यह मामला राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले का है। पीड़िता की माँ के मुताबिक पड़ोस की एक महिला ने उसकी नाबालिग लड़की को 7 हज़ार रुपये और मोबाइल फोन का लालच दिया। बच्ची को अपने जाल में फंसाने के बाद महिला ने उसे एक युवक को सौंप दिया। बच्चे की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने बलात्कार का केस दर्ज किया।

अश्लील वीडियो भी बनाया 

सूत्रों के मुताबिक आरोपी व्यक्ति ने न सिर्फ नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।बच्ची ने घर लौटकर अपनी मां को पूरी घटना बताई। तभी माँ ने तुरंत पुलिस स्टेशन जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

मामले की हो रही है जाँच 

पुलिस ने पीड़िता का बयान भी दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता की मांग करते हुए कहा कि दोनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। अब दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 गुड़ामालानी के पुलिस अधिकारी शुभकरण ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Web Title: Neighboring woman trapped the girl, then handed over the young man for rape

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे