घर में अकेली महिला के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने हैवान को भेजा जेल

By एस पी सिन्हा | Published: August 27, 2021 07:05 PM2021-08-27T19:05:33+5:302021-08-27T19:06:28+5:30

बिहार में गया जिले के टिकारी थानाक्षेत्र अंतर्गत एक गांव का मामला है. पति के साथ पीड़ित महिला थाना पहुंचकर आरोपी नवल कुमार के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई.

Neighbor raped a woman alone in the house police sent Haiwan to jail Gaya | घर में अकेली महिला के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने हैवान को भेजा जेल

घर में घुसकर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. 

Highlightsथानाध्यक्ष राहुल रंजन ने बताया कि पीडिता की मेडिकल जांच के लिए गया भेजा गया है.पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हूए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय को सुपुर्द कर दिया गया.महिला पुलिस की अभिरक्षा में पीड़िता का मेडिकल कराया.

पटनाः बिहार में गया जिले के टिकारी थानाक्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक महिला के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़िता ने टिकारी थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि घर में घुसकर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना रात्रि की बताई जा रही है. घटना के समय महिला अपने घर में अकेली थी. इस दौरान आरोपी युवक नवल कुमार घर में घुस आया और उसने महिला के साथ जबर्दस्ती किया. जिसके बाद आरोपित व्यक्ति फरार हो गया. इस दौरान महिला का पति भी घर में नहीं था. जब महिला का पति काम से वापस घर लौटा तो उसने अपने पति को सारी आपबीती बताई.

इसके बाद पति के साथ पीड़ित महिला थाना पहुंचकर आरोपी नवल कुमार के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई. मामले की शिकायत मिलते ही टिकारी थाना की पुलिस ने जांच कर आरोपी नवल कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

थानाध्यक्ष राहुल रंजन ने बताया कि पीडिता की मेडिकल जांच के लिए गया भेजा गया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हूए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय को सुपुर्द कर दिया गया जंहा से उसे जेल भेज दिया गया है. महिला पुलिस की अभिरक्षा में पीड़िता का मेडिकल कराया.

Web Title: Neighbor raped a woman alone in the house police sent Haiwan to jail Gaya

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे