नालंदाः मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से दो बच्चियों की मौत, तीन बच्ची को सुरक्षित बचाया

By एस पी सिन्हा | Published: September 19, 2023 04:26 PM2023-09-19T16:26:37+5:302023-09-19T16:27:44+5:30

पटनाः बच्चियों की पहचान शेखपुरा जिला के फिरंगी बिगहा गांव निवासी लंबू बिंद की 8 वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी के रूप में है।

Nalanda Two girls died due to drowning during idol immersion three girls rescued safely bihar patna | नालंदाः मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से दो बच्चियों की मौत, तीन बच्ची को सुरक्षित बचाया

सांकेतिक फोटो

Highlights10 वर्षीय पुत्री जूली कुमारी और उसकी मौसेरी बहन मूर्ति विसर्जन करने गई थी। स्थानीय लोगों ने कहा कि तीज पूजा समाप्त होने पर गैरा गौरी की मूर्ती को डूबाने आई थी।मूर्ति विसर्जन के लिए गांव से पूर्व हेट खंद्धा स्थित तालाब में 5 बच्ची आई थी।

पटनाः बिहार के नालंदा जिले में मंगलवार को मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई। दोनों बच्चियों की पहचान शेखपुरा जिला के फिरंगी बिगहा गांव निवासी लंबू बिंद की 8 वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी के रूप में है।

दरअसल, रहुई थाना क्षेत्र के सोसंदी गांव निवासी जयगोबिंद जमादार की 10 वर्षीय पुत्री जूली कुमारी और उसकी मौसेरी बहन मूर्ति विसर्जन करने गई थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ है। महेश यादव ने इस संबंध में स्थानीय लोगों ने कहा कि तीज पूजा समाप्त होने पर गैरा गौरी की मूर्ती को डूबाने आई थी।

मूर्ति विसर्जन के लिए गांव से पूर्व हेट खंद्धा स्थित तालाब में 5 बच्ची आई थी। मूर्ति विसर्जन के क्रम में 5 बच्ची गहरे खाई में चली गई। इसी क्रम में पांच बच्ची डूबने लगी। आस पास के खेत की सिचाई कर रहे किसान डूबते हुए बच्ची को देख हल्ला करने लगे। आवाज सुनकर आस पास के किसान वहां पहुंचकर 3 बच्ची को काफी मशक्कत के बाद सुरक्षित बचा लिए। जबकि 2 बच्ची के पानी में डूबने से मौत हो गई।

Web Title: Nalanda Two girls died due to drowning during idol immersion three girls rescued safely bihar patna

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे