नगालैंड की महिला से दिल्ली में रेप, डेटिंग ऐप से आरोपियों ने किया था संपर्क

By भाषा | Published: July 21, 2018 06:24 AM2018-07-21T06:24:02+5:302018-07-21T06:24:02+5:30

पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने फ्लैट में उससे दुष्कर्म किया।

Nagaland Woman Allegedly Raped In Delhi's Dwarka, 2 Arrested | नगालैंड की महिला से दिल्ली में रेप, डेटिंग ऐप से आरोपियों ने किया था संपर्क

नगालैंड की महिला से दिल्ली में रेप, डेटिंग ऐप से आरोपियों ने किया था संपर्क

नई दिल्ली , 20 जुलाई: द्वारका के ककरोला इलाके में दो लोगों ने नगालैंड की 19 वर्षीय महिला से कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता एक डेटिंग एप्प पर इनमें से एक आरोपी के संपर्क में आई थी जिसने महिला को अपने घर पर मिलने के लिए बुलाया। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों व्यक्तियों ने महिला को मंगलवार रात को रामफल चौक , सेक्टर दो द्वारका के समीप एक सड़क पर कार में बिठाया। महिला के साथ उसकी एक दोस्त भी थी। वे उसे ककरोला हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में एक फ्लैट में लेकर गए जहां उससे बलात्कार किया। 
उन्होंने बताया कि महिला ने बुधवार की सुबह इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। 

पत्रकार कल्पेश याग्निक को रेप और मौत के मामले में फंसाने की धमकी देती थी महिला पत्रकार, मामला दर्ज

पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने फ्लैट में उससे दुष्कर्म किया। आरोपियों ने महिला की दोस्त के साथ कुछ नहीं किया। अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को कल गिरफ्तार किया गया। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Nagaland Woman Allegedly Raped In Delhi's Dwarka, 2 Arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे