मुजफ्फरपुर कांड: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, घटना के कुछ दिनों बाद से है फरार

By भाषा | Published: October 31, 2018 11:54 PM2018-10-31T23:54:51+5:302018-10-31T23:54:51+5:30

मुजफ्फरपुर बालिका गृह में लड़कियों के यौन शोषण मामले की जांच कर रही सीबीआई ने पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू के बेगूसराय जिला के चेरिया बरियारपुर थाना अंतर्गत अर्जुनटोल स्थित आवास पर गत 17 अगस्त को छापेमारी के दौरान अवैध हथियार के 50 कारतूस बरामद किए थे।

Muzaffarpur Shelter Home case: arrest warrant issued Against former Minister Manju Verma | मुजफ्फरपुर कांड: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, घटना के कुछ दिनों बाद से है फरार

मुजफ्फरपुर कांड: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, घटना के कुछ दिनों बाद से है फरार

बिहार के बेगूसराय जिले के मंझौल अनुमंडल स्थित एक अदालत ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से निकटता को लेकर पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा की गिरफ्तारी के लिए बुधवार को वारंट जारी किए जाने का आदेश दिया।

बेगूसराय जिला के मंझौल अनुमंडलीय व्यवहार न्यायालय के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी प्रभात त्रिवेदी ने यह आदेश दिए। मंजू वर्मा फिलहाल फरार हैं। 

मुजफ्फरपुर बालिका गृह में लडकियों के यौन शोषण मामले की जांच कर रही सीबीआई ने पूर्व मंत्री के बेगूसराय जिला के चेरिया बरियारपुर थाना अंतर्गत अर्जुनटोल स्थित आवास पर गत 17 अगस्त को छापेमारी के दौरान अवैध हथियार के 50 कारतूस बरामद किए थे।

इस मामले में सीबीआई के डीएसपी उमेश कुमार के आवेदन पर चेरिया बरियारपुर थाना में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा एवं उनके पति चंद्रशेखर वर्मा के विरुद्ध भादवि की धारा 25(1)ए, 26 एवं 35 के तहत् कांड संख्या 143/18 दर्ज की गयी थी।

चंद्रशेखर वर्मा ने गत 29 अक्तूबर को मंझौल अनुमंडलीय व्यवहार न्यायालय के न्यायधीश योगेश कुमार मिश्र की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था। अदालत ने मिश्र को 6 नवम्बर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था।

Web Title: Muzaffarpur Shelter Home case: arrest warrant issued Against former Minister Manju Verma

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे